ब‍िहार: बैंक मैनेजर पिता पर नाबालिग बेटी से 'गंदा काम' करने का आरोप, अरेस्ट

ब‍िहार: बैंक मैनेजर पिता पर नाबालिग बेटी से  'गंदा काम' करने का आरोप, अरेस्ट

बैंक मैनेजर पिता द्वारा अपनी ही 13 साल की बेटी का दो साल तक यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची ने महिला थाना में अपने पिता के खिलाफ श‍िकायत दर्ज कराई है. यह घटना ब‍िहार के मुजफ्फरपुर ज‍िले की है. 

 

 

 

 

 

 

टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान के निर्देश पर टाउन और महिला थाना की पुलिस ने मोतिहारी जाकर आरोपित बैंक मैनेजर को गिरफ्ताार कर लिया. टाउन डीएसपी ने बच्ची और उसके पिता लक्ष्मण दास से अलग-अलग पूछताछ की. यौन शोषण के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया.

 

 

 

आरोपित बैंककर्मी ने बताया कि वह मोतिहारी में ग्रामीण बैंक में मैनेजर है. उसकी पहली शादी 20 साल पूर्व हुई थी. पहली पत्नी से उसे एक बेटा और एक बेटी है. उसका मूल निवास शहर के बेला थाना क्षेत्र में है. उसका कहना है कि पहली पत्नी उसकी अच्छे से देखभाल नहीं करती है इसलिये उसने चार माह पूर्व दूसरी शादी कर ली. इसमें उसकी पहली पत्नी ने भी सहमति दी थी.

 

 

 

 

 


  
पीड़‍ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता दो साल से उसके साथ यौन शोषण करते थे, धमकी भी देते थे. वह भी चुपचाप सब कुछ सहती थी. आखिरकार, ये बात उसकी मां को पता लग गई. पूरी बात जानने के बाद वे उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

 

 

 

 

इस बारे में महिला थाना की दारोगा संवेदना कुमारी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करा ल‍िया है. अब पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है