BJP का मिशन 2023: विधायकों की दो दिवसीय मीटिंग, CM मौजूद नहीं होंगे

BJP का मिशन 2023:  विधायकों की दो दिवसीय मीटिंग, CM मौजूद नहीं होंगे

 

भोपाल. बीजेपी ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले विधायकों  की बैठक बुलाई है। ये बैठक आज यानी 24 नंवबर और 25 नवंबर को होगी। खास बात ये है कि इस मीटिंग में सीएम शिवराज सिंह चौहान  शामिल नहीं होंगे। जबकि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  बैठक में मौजूद रहेंगे। इसमें राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश और प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव  वन-टू-वन विधायकों से बात करेंगे।

 

जानकारी के मुताबिक, मीटिंग में आज ग्वालियर-चंबल, जबलपुर, सागर, रीवा और शहडोल संभाग के विधायक शामिल होंगे। जबकि गुरुवार को भोपाल, होशंगाबाद, उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायकों को बुलाया गया है। बैठक में विधायकों से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक लिया जाएगा। विधायक अपने काम की जानकारी देंगे। इसके अलावा पार्टी कहां पर कमजोर है। स्थानीय मुद्दे क्या है? 

 

BJP का मिशन 2023

बीजेपी प्रदेश संगठन के पदाधिकारी की मानें तो पार्टी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बैठक में आदिवासी और दलित वोट बैंक को साधने की भी रूपरेखा तैयारी की जाएगी। इसके साथ ही आगामी पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव पर भी  फोकस रहेगा। 

 

2 साल बाद BJPकी कार्यसमिति की बैठक

 

26 नवंबर को बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। लगभग दो साल बाद प्रत्यक्ष तौर पर इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले कोरोना महामारी के कारण कार्यसमिति की बैठक वर्चुअली हुई थी।

 

बैठक में वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव समेत सीएम शिवराज , केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया , प्रहलाद पटेल, डॉ वीरेंद्र कुमार, फग्गन सिंह कुलस्ते, कैलाश विजयवर्गीय, लाल सिंह आर्य, ओमप्रकाश धुर्वे, समेत मध्यप्रदेश के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे।