अश्लील वीडियो भेजकर विधायक जी को कर रहे थे ब्लैकमेल,मामले का हुआ उजारा

अश्लील वीडियो भेजकर विधायक जी को कर रहे थे ब्लैकमेल,मामले का हुआ उजारा

 

 

 

छतरपुर। जिले की पुलिस ने विधायक को वीडियो काल के माध्यम से ब्लैकमेल करने वालों को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। बता दें कि महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित को कुछ समय से लगातार वीडियो काल के माध्यम से ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा था। जिससे परेशान होकर विधायक द्वारा विगत दिनों थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया कि एक अज्ञात महिला द्वारा वीडियो काल के माध्यम से अश्लील वीडियो भेजा रहा है। मामले में गढ़ीमलहरा थाना में शिकायत दर्ज की गई थी।

 

 

 

 

 

इस संबंध में एसपी सचिन शर्मा द्वारा एसडीओपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। जहां पुलिस टीम को साइबर के माध्यम से जानकारी मिली और आरोपी तलाश में पुलिस टीम भरतपुर राजस्थान पहुंची। जहां पुलिस द्वारा आदिल पिता रुकमुद्दीन 19 वर्ष निवासी नक्चा का वास थाना सीकरी जिला भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहंुची जहां पूछताछ में आरोपी द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया गया है। आरोपी के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल भी जब्त किये हैं जिनके माध्यम से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था।

इस तरह करता था ब्लैकमेल

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह फेसबुक के माध्यम से जानकारी एकत्रित करता था फिर फेसबुक पर प्राप्त नंबर पर लोगों को वाट्सएप वीडियो काल करके अपने पास रखे रिकार्डिंग एडल्ट वीडियो के द्वारा लड़की बनकर स्क्रीन रिकार्डर की मदद से वीडियो रिकार्ड कर लेता था। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

 

 

 

 

आरोपी ने बताया कि उसे यह काम गांव के रमजान नामक युवक ने सिखाया था जो गिरोह चलाता है। आरोपी ने बताया कि वह इस तरह से काफी संख्या में लोगों को ब्लैकमेल कर चुका है। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है, उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।