Wednesday, September 27, 2023
HomeऑटोमोबाइलBMW की कातिलाना लुक Edition कार मार्केट में मचायेंगी तांडव, 3 सेकंड...

BMW की कातिलाना लुक Edition कार मार्केट में मचायेंगी तांडव, 3 सेकंड में 100 KM/h की स्पीड

BMW ने भारत में 50 Jahre M Edition कार लॉन्च की है। इससे पहले कंपनी ने सात स्पेशल एडिशन मॉडल्स को लॉन्च किया था जिनमें M340i, 630i M Sport, 530i M Sport, M4 Competition, X7 40i M Sport, X4 M Sport, और M8 Competition शामिल थीं। कंपनी जल्द ही 50 Jahre M Edition में और भी मॉडल्स लॉन्च करेगी, ऐसा कहा गया है। बीएमडब्ल्यू ने इस मॉडल को अपने एम डिवीजन की 50वीं सालगिरह पर लॉन्च किया है।

BMW M5 Competition 50 Jahre M Edition की भारत में कीमत 1.80 करोड़ रुपये है। इस मॉडल को कंपनी ने अपने एकदम नए Aventurine Red शेड किया है। 


BMW

BMW

BMW 50 Jahre M Edition मार्केट में रखने वाली है कदम

M5 Competition Sedan के मुकाबले में यह नया मॉडल कंपनी के बिल्कुल नए Aventurine Red में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसमें डार्क टिंट इफेक्ट भी डाला है जो कि हेडलाइट्स और टेल लाइट्स में दिया गया है। इसमें ग्लॉस ब्लैक किडनी ग्रिल है, एक कार्बन फिनिश्ड रूफ है और 20 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील दिए गए हैं। व्हील्स में रेड कलर के ब्रेक कैलिपर लगे हैं। कार में एम स्पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम भी दिया गया है। M5 Competition 50 Jahre M Edition में कंपनी ने एम बैज दिए हैं जो कि फ्रंट, रियर और हब कैप पर मौजूद हैं। इसमें एक यूनीक डिजाइन दिया गया है जिसमें ब्लू, वायलेट और रेड कलर के सेमीसर्कल वाला डिजाइन

BMW के धमाकेदार फीचर्स और ऑटो लॉक सिस्टम 

BMW  के इस एडिशन में कंपनी ने इंटीरियर पर भी खासा ध्यान दिया है। इसमें एम सीट बेल्ट, एम सीट दी गई हैं। सीट के हेडरेस्ट पार्ट पर चमकीले लोगो लगे हैं। कार में सॉफ्ट क्लोज डोर लगे हैं और एक्सेस सिस्टम भी बहुत सुविधाजनक है जिसमें की-लैस एंट्री होती है। इसमें ऑटो लॉक सिस्टम दिया गया है।

BMW 50 Jahre M Edition धाकड़ डिस्प्ले और धांसू साउंड सिस्टम

बीएमडब्ल्यू 8 सीरीज़ प्राइस - फोटो, माइलेज, कलर - कारवाले

BMW

इसके अलावा इसमें 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। साथ ही एम्बियंट लाइटिंग और 16 स्पीकर Harman Kardon साउंड सिस्टम है। मॉडर्न फीचर्स में Apple CarPlay और Android Auto का वायरलेस सपोर्ट है।

BMW 50 Jahre M Edition पॉवरफुल इंजन और शानदार सेंसर

BMW में 625hp के साथ, 750Nm, 4.4 लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन दिया है। इसमें 8 स्पीड वाला टॉर्क कनवर्टर ऑटो ट्रांसमिशन फीचर है। जहां तक कार की स्पीड की बात है, यह 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार केवल 3.3 सेकंड में पकड़ सकती है। इसके लिए कार में xDrive ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है। इसमें एडेप्टिव सस्पेंशन है, यानि गड्ढों आदि में यह सस्पेंशन को ऑटोमेटिक एडजस्ट कर लेती है। कार में तीन ड्राइविंग मोड- रोड, स्पोर्ट्स और ट्रैक दिए गए हैं।

https://anokhiaawaj.com/vastu-shastra-if-you-also-get-these-things-duringc/

Mahindra Scorpio N :महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन, लाखों यूनिट्स हो चुकी हैं बुक, जानिए फीचर्स और कीमत

Breast cancer:  इस वजह से बढ़ रहा है महिलाओं में स्तन कैंसर का खतरा 

Basi Roti Benefits: चेहरा चमकाने के लिए बासी रोटी है कमाल, इसके फायदे जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Sariya Cement Price: घर बनाने का सुनहरा मौका सरिया सीमेंट के रेट में आई गिरावट जानले लेटेस्ट प्राइस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments