Tuesday, September 26, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से...

Bollywood: अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी दिखने लगी है हॉट, देखे पापा की लाड़ली की तस्वीरें

Bollywood: अक्षय कुमार की लाड़ली बेटी नितारा अब मम्मी ट्विंकल खन्ना से भी दिखने लगी है हॉट, देखे पापा की लाड़ली की तस्वीरें, अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकत है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं.

Bollywood
photo by google

Bollywood: अक्षय कुमार हाल ही में अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का हाथ पकड़े चल रहे हैं. नितारा अब बड़ी हो गई है और हाइट में पापा के कंधे के बराबर हो गई हैं.

Bollywood: हाल ही में उनके 10वें जन्मदिन पर अक्षय ने उनके साथ फोटो वीडियो शेयर की थी औऱ उन्हें बधाई दी थी. एक्टर ने हाथ पकड़ कर रेत पर दौड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंत में एक फोटो है, जिसमें नितारा अपना शॉपिंग बैग  हाथ में लिए हुए हैं. नितारा अक्षय और पत्नी ट्विंकल खन्ना की दूसरी संतान हैं. उनका एक बड़ा बेटा आरव है, जो 20 साल का है.

Bollywood: वह बेहद प्यारी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पापा की साइड में चल रही हैं और कैमरे के फोकस से बच रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की टॉप पहनी है.  

देखे वीडियो में अक्षय कुमार ने क्या कहा है (Watch what Akshay Kumar said in the video)

Bollywood: इंस्टाग्राम पर बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज वह 10 साल की हो गई…मेरी शुभकामनाएं इस जन्मदिन पर और हमेशा… डैडी आपसे प्यार करते हैं.”

Bollywood
photo by google

 (Mummy Twinkle also commented on daughter Nitara’s photos)

Bollywood: कुछ दिनों पहले अक्षय ने अपने हाथ में एक बड़ा खिलौना लेकर चलते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जबकि नितारा का हाथ थामे हुए थी. इसके साथ एक्टर ने लिखा था, “कल मेरी बेटी को एक फन पार्क में ले गया.

Bollywood: उसके लिए एक नहीं बल्कि दो खिलौने जीतने पर उसकी खुशी और मुस्कान को देखते हुए मैं एक हीरो जैसा महसूस कर रहा था. #BestDayEver .” ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी की बौछार कर दी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments