Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: जानकर बेहोश हो जायेंगे सब सलमान खान और अपनी लाड़ली की...

Bollywood: जानकर बेहोश हो जायेंगे सब सलमान खान और अपनी लाड़ली की शादी से नाखुश शत्रुघन सिन्हा जानिए डिटेल

Bollywood: सलमान खान और अपनी लाड़ली की शादी से नाखुश शत्रुघन सिन्हा ने उठाया ये कदम,जानकर बेहोश हो जायेंगे सब, क्या आप जानते है सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के शादी के चर्चो को लेकर पूरी इंडस्ट्री में मचा हुआ है बवाल, जाने ऐसी क्या बात हो गयी! सोनाक्षी के पिता इंडस्ट्री के किंग रह चुके जिसके तहत शत्रुघन सिन्हा ने उठाया ये कदम,सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं।

Bollywood: जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा शादी करने वाली हैं। वो हैं सलमान खान के भाई सोहेल खान साहब बंटी। सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से शादी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं उनके फैंस भी इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bollywood
photo by google

खान परिवार की बहु बनी सोनाक्षी सिन्हा

Bollywood: अपनी लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। दबंग और राउडी राठौर जैसी दमदार फिल्मों से नाम कमाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चाओं भी इन दिनों जाेरो- शोरों से जारी है। खबरे हैं कि शत्रुघन की लाडली जल्द ही सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा से शादी रचाने जा रही है। लेकिन इस सब के बीच ये बात बहुत कम लाेग जानते हैं कि सोनाक्षी बचपन में ही किसी के प्यार में पागल हो गई थी।

Bollywood: जानकर बेहोश हो जायेंगे सब सलमान खान और अपनी लाड़ली की शादी से नाखुश शत्रुघन सिन्हा जानिए डिटेल

Bollywood: सोनाक्षी सिन्हा एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह स्कूल के समय में ही एक लड़के को दिल दे बैठी थी, लेकिन वह लड़का समय-समय पर रंगीन काम करने के लिए कहता था। सोनाक्षी ने बताया था कि उन्हे इस तरह का काम करना पसंद नहीं था। एक बार उन्होंने अपने पिता से भी इस बात का जिक्र किया था।

Bollywood
photo by google

आइये जानते है क्या ये बाते सच है या झूठ

Bollywood: उस समय शत्रुघन ने अपनी बेटी से कहा था कि वह उस लड़के से दूर ही रहे तो अच्छा है यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने पहले प्यार को नहीं पा सकी। फिर उनका 21 या 22 साल के बीच भी सीरियस रिलेशनशिप चला था। अभिनेत्री का मानना है कि आप अपने रिलेशनशिप्स से कुछ सीखें और आगे बढ़ जाएं क्योंकि हर आदमी अलग होता है, उनकी पर्सनैलिटी अलग होती है।

Bollywood: सोनाक्षी का मानना है कि उनके पैरंट्स उनके लिए लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर वह यह सब अपने पिता पर छोड़ दें तो वह घर पर बैठी कुंवारी रह जाएंगी। एक्ट्रेस का नाम अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, जहीर इकबाल और आदित्य श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन किसी से बात नहीं पाई। अब बंटी और सोनाक्षी की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में है।अब सलमान खान को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है एक्ट्रेस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments