Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाये गंदे गंदे...

Bollywood: सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाये गंदे गंदे आरोप, पढ़िए पूरी खबर

Bollywood: Salman Khan पर एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने लगाये गंदे गंदे आरोप, एक समय पर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वालीं एक्ट्रेस सोमी अली ने लेटेस्ट पोस्ट में सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने पोस्ट में सलमान का नाम तो कहीं भी नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने जो आरोप वाला पोस्ट लिखा है, उसमें सलमान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर उन्हें फूल दे रहे हैं।

Bollywood
photo by google

Bollywood: बाद में सोमी अली ने अपने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। सोमी अली ने सलमान पर आरोप लगाए हैं कि एक्टर ने न सिर्फ इंडिया में उनका शो बंद करवा दिया, बल्कि उन्हें केस करने की धमकी भी दी है। सोमी ने सलमान का नाम लिए बिना उन पर सिगरेट से जलाने और अब्यूज करने का भी आरोप लगाया है।

Bollywood: Somy Ali के इस पोस्ट ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है। सोमी अली पाकिस्तान में रह रही थीं, लेकिन Salman Khan के लिए अपने क्रश के कारण मुंबई आ गई थीं। यहां आने के बाद सोमी अली ने सलमान के साथ एक फिल्म भी की थी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। सोमी अली और सलमान का अफेयर 1991 में शुरू हुआ जो 1998 तक चला और फिर 8 साल बाद ब्रेकअप हो गया।

Bollywood: सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाये गंदे गंदे आरोप, पढ़िए पूरी खबर

Bollywood: सलमान से ब्रेकअप के बाद सोमी अली वापस फ्लोरिडा चली गईं और अपना एनजीओ चलाने लगीं। लेकिन ऐसा लगता है कि सोमी अली, सलमान से ब्रेकअप के बाद आगे नहीं बढ़ पाई हैं और वह अकसर ही एक्टर को निशाने पर लेती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया था। उस पोस्ट में सोमी ने कहीं भी सलमान का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शेडो पिक्चर शेयर की थी।

Bollywood
photo by google

सिगरेट से जलाने से लेकर शारीरिक शोषण तक के आरोप

Bollywood: अब सोमी ने एक बार फिर धावा बोला है। उन्होंने सलमान के साथ वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘अभी और भी काफी कुछ आएगा। इंडिया में मेरे शो पर बैन करवा दिया और फिर मुझे मुकदमे की धमकी दी। तुम एक कायर इंसान हो। अपने वकील को निकाल दो। मेरे पास यहां मुझे बचाने के लिए 50 वकील हैं, तुमने जो मेरा कई साल तक शारीरिक शोषण किया, सिगरेट से जलाया।’

Salman की सपोटर्स एक्ट्रेसेस पर भी सीधा निशाना

Bollywood: सोमी अली ने अपने इस पोस्ट में कुछ गालियों का भी इस्तेमाल किया है। साथ ही उन एक्ट्रेसेस पर भी निशाना साधा है, जो सलमान का सपोर्ट करती आई हैं। उन एक्ट्रेसेस पर भी धिक्कार है जो उस आदमी का सपोर्ट करती हैं, जिसने महिलाओं को पीटा है। उन मेल एक्टर्स पर भी धिक्कार है जो उस आदमी का समर्थन करते हैं। अब लड़ने का समय आ गया है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments