Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: मलाइका अरोड़ा बैडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो ऐसे प्राइवेट सवाल पर...

Bollywood: मलाइका अरोड़ा बैडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो ऐसे प्राइवेट सवाल पर शरमाई देखिये क्या है मामला

Bollywood: बैडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो ऐसे प्राइवेट सवाल पर शरमाई Malaika Arora, बोली मेरा, मलाइका अरोड़ा की करण जौहर के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत हुई. जहां गेस्ट करण जौहर के सवालों पर मलाइका शरमाते हुए दिखीं. ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर उनसे सेक्स लाइफ को लेकर सवाल कर रहे थे. करण का ये सवाल सुन मलाइका का चेहरा लाल हो गया. मलाइका पर्सनल सवालों के जवाब देने से कतराती दिखीं.

Bollywood
photo by google

Bollywood: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है? बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग वो कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं? मलाइका की निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई सीक्रेट्स हैं जो लोग जानना चाहते हैं. तभी तो मूविंग इन विद मलाइका टीवी रियलिटी शो आते ही इतना वायरल हो गया है. बीते एपिसोड में मलाइका के बेडरूम सीक्रेट्स पूछे गए.

Bollywood: मलाइका अरोड़ा की करण जौहर के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत हुई. जहां गेस्ट करण जौहर के सवालों पर मलाइका शरमाते हुए दिखीं. ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर उनसे सेक्स लाइफ को लेकर सवाल कर रहे थे. करण ने मलाइका से पूछा- क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो? करण का ये सवाल सुन मलाइका का चेहरा लाल हो गया. मलाइका पर्सनल सवालों के जवाब देने से कतराती दिखीं. मगर करण जौहर भी कहां हार मानने वाले थे. इसके बाद करण ने उनसे पूछा- क्या वे सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है?

Bollywood: मलाइका अरोड़ा बैडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो ऐसे प्राइवेट सवाल पर शरमाई देखिये क्या है मामला

Bollywood: मलाइका अरोड़ा ने इन सवालों का जवाब न देने की ठानी. वो करण की बातों को सुनकर बस शरमाती ही नजर आईं. जब मलाइका से कोई जवाब नहीं मिला तो करण जौहर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताने लगे. उन्होंने कहा कि वे एक बार रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं, जहां वे कॉप बने थे. पर बुरी तरह फेल हुए. क्योंकि कॉप का आउटफिट करण जौहर को फिट नहीं हो पाया था. वे सिंघम बनना चाहते थे. करण जौहर की ये बात सुन मलाइका काफी हंसीं.

Bollywood
photo by google


Bollywood: इसके बाद करण जौहर ने मलाइका से उनकी शादी के प्लान पूछे. करण ने मलाइका को शादी के लिए मनाने की कोशिश भी की. जिसका मलाइका ने विरोध किया. करण जौहर ने कबूल किया कि जब विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने उन्हें शादी के लिए इंवाइट नहीं किया था तो वे काफी नाराज हुए. वैसे करण का ये दर्द कई बार छलका है.

Bollywood: बात करें, मलाइका के शो की तो इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लोग मलाइका की पर्सनल साइड को करीब से जान पा रहे हैं. मलाइका भी अपने शो उन सभी बातों के जवाब दे रही हैं, जो यकीनन उनके फैंस जानना चाह रहे होंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments