Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनBollywood: इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल,जानिए...

Bollywood: इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल,जानिए पूरा मामला

Bollywood: इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल, किसी ने लिया बाथरूम का सहारा तो किसी ने…., जानिए उन फिल्मो और स्टार्स के बारे में, बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज में इंटिमेट सीन आम बात हैं. आजकल तकरीबन हर फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच लवमेकिंग सीन फिल्माए जाते हैं.

Bollywood: ऐसे सीन्स शूट करना कोई आसान काम नहीं है इसलिए कई बार ये स्टार्स अनकम्फर्टेबल भी हो जाते हैं. आइए जानते हैं किन स्टार्स की लव मेकिंग सीन्स फिल्माने में सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई।

Bollywood
photo by google

‘आश्रम’ वेब सीरीज के इंटिमेट सीन

Bollywood: बॉबी देओल ने अपने करियर में प्रकाश झा की वेब सीरीज एक बदनाम आश्रम से बहुत पॉपुलैरिटी पायी. इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. बॉबी ने पहले और दूसरे सीजन के अलावा तीसरे सीजन में भी इंटिमेट सीन दिए थे. तीसरे पार्ट में उनके एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ काफी इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे।

Bollywood: जिसको लेकर बॉबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह काफी नर्वस हो गए थे. बॉबी ने कहा था कि सीन की शूटिंग से पहले उनकी हालत खराब थी लेकिन ईशा बहुत प्रोफेशनल थीं तो उन्हें फिर उतनी दिक्कत नहीं आई और सभी सीन आसानी से शूट हो गए और मैं ईशा के साथ काफी कंफर्टेबल रहा।

Bollywood: इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल,जानिए पूरा मामला

फिल्म ‘चिंगारी’के इंटिमेट सीन

Bollywood: सुष्मिता ने फिल्म चिंगारी में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काफी लवमेकिंग सीन दिए थे जो शूट करना उनके लिए आसान नहीं था. सुष्मिता ने खुलासा किया था कि वो इतना डर गई थीं कि वो सीन की शूटिंग से पहले बाथरूम में जा बैठी थीं और मेकर्स के काफी मनाने और समझाने के बाद शूटिंग के लिए राजी हुई थीं।

फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के इंटिमेट सीन

Bollywood: रणबीर ने फिल्म ए दिल है मुश्किल में खुद से उम्र में बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ लवमेकिंग सीन दिए थे जिसमें उनकी हालत पतली हो गई थी. रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शूट पर इतने नर्वस थे कि उनके हाथ तक कांपने लगे थे लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उन्हें कंफर्टेबल किया और सीन शूट हो गया।

Bollywood
photo by google

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के इंटिमेट सीन

Bollywood: मल्लिका ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में ओम पुरी की साथ काफी उत्तेजक सीन दिए थे लेकिन वो इनमें बिलकुल भी सहज नहीं थीं. मल्लिका ने बताया था कि उम्र में काफी बड़े ओम पुरी जब उनके करीब आते थे तो वो बेहद नर्वस हो जाती थीं. ओम पुरी ये बात समझ चुके थे इसलिए उन्होंने मल्लिका को अच्छे से समझाया और उन्हें सहज फील करवाने के बाद ही शूटिंग शुरू की।

फिल्म ‘प्रेम धरम’ के इंटिमेट सीन

Bollywood: फिल्म प्रेम धरम में डिंपल और विनोद खन्ना के बीच लवमेकिंग सीन्स फिल्माए गए थे. एक्शन बोलते ही विनोद खन्ना डिंपल को सीन में किस और हग करने लगे थे और कट बोलने के बाद भी नहीं रुके थे जिससे एक्ट्रेस काफी नर्वस हो गई थीं और बाथरूम में जाकर बैठ गई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments