एकतरफा प्‍यार का दावा कर रहा था लड़का, मना करने पर न्‍यूड फोटो कर दिया वायरल

एकतरफा प्‍यार का  दावा कर रहा था लड़का, मना करने पर न्‍यूड फोटो कर दिया वायरल

 

 

गोरखपुर के गोला क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने ही गांव की किशोरी की फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। आरोप है कि एक तरफा प्रेम कर रहे युवक ने किशोरी के इनकार पर यह हरकत की है। युवक से परेशान पीड़िता की मां बेटी के साथ थाने पहुंच कर तहरीर दी। पुलिस जांच कर रही है।

 

 

पीड़िता की मां ने अपने तहरीर में लिखा है कि युवक उसकी बेटी से प्यार करने के लिए जबरन दबाव बनाता है। जब उनकी बेटी ने मना कर दिया तो उसने धमकी दी कि तुम्हें बदनाम कर देंगे और तुम्हारी शादी नहीं होने देंगे। उसने बीते 5 अक्टूबर को मेरी बेटी तस्वीर निर्वस्त्र हाल में इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया।

 

जब इस मामले में उसे समझाने का प्रयास किया गया तो वह गाली देने लगा। पीड़िता की मां ने कहा कि वह मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए कई दिनों से थाने का चक्कर काट रही है लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज किया जा रहा है। उसने क्षेत्राधिकारी से भी गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष केके राणा ने बताया कि उन्हें अभी इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं है।

 

एक अन्‍य मामले में गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा पूर्व प्रेमिका पर कमेंट करना भारी पड़ गया। आरोपी पर कार्रवाई कराने को लेकर युवती थाने पर पहुंच गई। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस भी सक्रिय हुई और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला कुछ और निकला। दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया।

 

मिली जानकारी से सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की पड़ोस के एक युवक से नजदीकियां बढ़ गयी थी। करीब दो वर्ष पूर्व युवती का संतकबीरनगर जिले के एक गांव में शादी हो चुकी है। इस दौरान प्रेमी और और पूर्व प्रेमिका के बीच फोन पर बात होती रहती थी। करीब चार दिन पूर्व प्रेमिका ससुराल से छठ मनाने मायके आई है।