Sunday, January 29, 2023
HomeमनोरंजनBreakup: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर दिया बयान...

Breakup: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर दिया बयान पढ़िए पूरी खबर

Breakup: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर खुलकर बोली मलाइका, नहीं रख पाता था खुश। करण जौहर ने मलाइका से अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की खबरों की सच्चाई के बारे में जानना चाहा। करण ने मलाइका से पूछा- जब हाल ही में उनका (अरबाज खान) का ब्रेकअप हुआ तो क्या आपने उनसे इस बारे में बात की? इस पर मलाइका ने क्या कहा आइए जानते हैं।

Breakup
photo by google

Breakup: अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. लेकिन कपल ने अभी तक अपने ब्रेकअप के बारे में कुछ पब्लिकली नहीं कहा है. ऐसे में करण जौहर ने मलाइका से अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में सवाल किया. मलाइका ने इसपर क्या कहा आइए जानते हैं.

Breakup: दरअसल, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट्स खोल रही हैं. मलाइका के गेस्ट जब करण जौहर बने तो उन्होंने एक्ट्रेस से कई सारे पर्सनल सवाल पूछ डाले. करण ने मलाइका से ये भी पूछा कि अरबाज संग ब्रेकअप के बाद वो उनके साथ किस तरह का रिश्ता शेयर करती हैं? करण के इस सवाल पर मलाइका ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे बीच अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों एक दूसरे के साथ पहले से बहुत ज्यादा अच्छे हैं.

Breakup: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर दिया बयान पढ़िए पूरी खबर

मलाइका ने अरबाज को पॉइंट करते हुए कहा कि

Breakup: मलाइका ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो, मैं ये सब सवाल नहीं पूछती हूं. मैं उस तरह की इंसान हूं, जो अरहान से भी ये नहीं पूछती है कि उनकी लाइफ में आखिर चल क्या रहा है. मुझे ये सब करना पसंद नहीं है. मुझे लगता है कि मैं लाइन क्रॉस कर रही हूं. मैं जानती हूं कई सारे कपल्स तलाक के बाद बच्चों से एक दूसरे की लाइफ के बारे में अपडेट लेते हैं. लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं. मैं इन सब चीजों से दूर ही रहती हूं.

Breakup
photo by google

मलाइका ने अपने शो के पहले एपिसोड में फराह खान के साथ मिलके खोले अरबाज खान के राज

Breakup: मलाइका ने अपने शो के पहले एपिसोड में फराह खान संग बात करते हुए अपनी तलाक और फर्स्ट मैरिज के बारे में कई राज खोले थे. मलाइका ने कहा था कि उन्होंने अरबाज से बहुत छोटी उम्र में शादी की थी, क्योंकि वो अपने घर से निकलना चाहती थीं.


Breakup: उन्होंने ये भी बताया था कि अरबाज को उन्होंने ही प्रपोज किया था. लेकिन फिर धीरे-धीरे एक टाइम पर उन दोनों के बीच काफी कड़वाहट आ गई थी. वो दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत इरिटेबल और निगेटिव हो गए थे. लेकिन अब वो एक दूसरे संग पहले से ज्यादा बेहतर इक्वेशन शेयर करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments