सीएम योगी के गढ़ में दबंगों की गुंडई, पुलिसकर्मी की लाठी-डंडों से की पीटाई

सीएम योगी के गढ़  में दबंगों की गुंडई, पुलिसकर्मी की लाठी-डंडों से की पीटाई

 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथके गढ़ गोरखपुर में दबंगों की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि वो सरेआम पुलिसकर्मी को पीट रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दो लोग एक पुलिसकर्मी  को पीट रहे हैं. ये वीडियो इस समय जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पुलिसकर्मी के पिटाई की सूचना के बाद मौके पर सीओ सहित थाने की पुलिस पहुंच गई. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

ये मामला गोरखपुर के चौरी चौरा इलाके का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, चौरी चौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी अंतर्गत रामपुर बुजुर्ग में शराब के दुकान के पास का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को पीटते रहे हैं. यह वीडियो देर रात का है. वीडियो वायरल होने के बाद चौरी चौरा के सीओ जगत राम कनौजिया और थाना प्रभारी श्याम बहादुर सिंह मौके पर भारी फोर्स बल के साथ पहुंच गए.

 

 

 

 

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर सर्चिंग करती रही. आखिरकार पुलिस ने देर रात घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चौरी चौरा के रामपुर में पुलिस की पिटाई करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है. ये पता लगाया जा रहा है कि आखिर दबंगो ने पुलिस की पिटाई क्यों की. सीओ जगत राम कनौजिया ने बताया है कि वीडियो वायरल हुआ है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.