Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनDeepika Padukone की बिकनी फोटो शेयर कर CBI के पूर्व निदेशक ने...

Deepika Padukone की बिकनी फोटो शेयर कर CBI के पूर्व निदेशक ने कहा -पता नहीं कैसा पति है रणवीर है की

LIC WhatsApp Service का कैसे उठाएं फायदा और क्या है रजिस्टर करने का तरीका? यहां जानिए पूरी जानकारी…

Deepika Padukone: पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के बिकने को लेकर जो बवाल हुआ है वह थमने का नाम नहीं ले रहा है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के बिकनी को लेकर लगातार बातें चल रही है और कई जगह तो भगवा बवाल को लेकर बायोकोट की मांग उठने लगी है. अलग-अलग लोगों ने इस बात पर अपनी अलग-अलग राय रखी है.

Deepika Padukone dares hubby Ranveer Singh to beat her in socks challenge |  VIDEO | Celebrities News – India TV
Deepika Padukone

कुछ लोग दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आ गए हैं तो वहीं कुछ लोग इसका खूब विरोध करने लगे हैं. वैसे एक खबर मिली है कि जबसे दीपिका पादुकोण के बिकनी पर बवाल उठा है तब से इस फिल्म को थोड़ा फायदा भी हुआ है.

इस बीच सीबीआई के पूर्व निदेशक एम नागेश्वर राव (M. Nageswara Rao) ने दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर एक ट्वीट (Tweet) किया। जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल (Troll) किया है।

एम नागेश्वर राव ने किया ऐसा ट्वीट

PUBG के शौकीन लोगो के लिए IQOO ने लांच किया धांसू स्मार्टफोन, 12GB रेम के साथ शानदार फीचर्स, लोग खरीदने के लिए बेताब

सीबीआई के पूर्व निदेशक एम नागेश्वर राव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”किस तरह के पति होते हैं, जो थोड़े से पैसों के लिए अपने पत्नी का समाज में उत्पीड़न कराते हैं और ऐसी चीज़ों की इजाजत देते हैं?” इसके उन्होंने लिखा कि Just asking !

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Deepika Padukone:फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने कसा तंज

फिल्म मेकर विनोद कापड़ी ने पूर्व सीबीआई अफसर द्वारा किए गए ट्वीट पर कहा कि सीबीआई के पूर्व निदेशक की काबिलियत को मानना पड़ेगा। सेवा में रहते हुए जो इन्वेस्टिगेशन नहीं कर पाए, अब रिटायरमेंट के बाद बाकायदा जूम करके अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। नमन है इन्हें।

Deepika Padukone: यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन


Deepika Padukone: प्रवेश नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप देख किस तरीके से रहे हैं। मनोरंजन जगत में ऐसी चीजें आम होती हैं, आप जैसे लोग का करें इस तरह के सवाल उठाएंगे तो आम लोगों का क्या होगा। अंकित नाम की एक यूजर ने पूछा, ” किस तरह के लोग इस दुनिया में है कि वह किसी लड़की की तस्वीर इतना जूम करके देखते हैं। आपकी पत्नी के लिए मुझे बुरा लग रहा है।”

Health Tips: सर्दियों में खांसी और जुकाम की समस्या से हैं परेशान, तो इस सूप से पाएं राहत,जानिए बनाने का तरीका


चंदन नाम के एक यूजर ने पूछा कि मुझे तो इस बात पर शक हो रहा है कि आप सीबीआई अफसर थे भी या नहीं? अनुभव नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया – यह किस तरह की हरकते हैं? किसी महिला की तस्वीर को इतना जूम करके आप देख ही क्यों रहे हैं? आदित्य नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ” उनकी अपनी निजी जिंदगी है। आप किसी के पति के बारे में सोचकर इतना अपसेट क्यों हो रहे हैं? इस तरह की मानसिकता रखने वाले लोग अफसर कैसे बन जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments