Monday, February 6, 2023
Homeमनोरंजनcelebrity fitness Tips: जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, आप...

celebrity fitness Tips: जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, आप भी फॉलो कर पाएं परफेक्ट बॉडी

celebrity fitness Tips: ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘धड़क’ और ‘रूही’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने दर्शकों के फिटनेस लक्ष्यों के लिए प्रेरणा का एक प्रमुख स्रोत के रूप में काम किया है

उसने अपने शानदार अभिनय और नृत्य क्षमताओं के अलावा अपनी तेजतर्रार और चंचल शैली से लोगों को जीत लिया है। उनके आत्मविश्वास, शैली और निर्दोष काया ने उन्हें एक समर्पित अनुयायी बना दिया है। जान्हवी के आश्चर्यजनक फिटनेस परिवर्तन ने सोशल मीडिया पर अपने लगातार अभ्यास वीडियो के माध्यम से कई लोगों को अपनी फिटनेस यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित किया है।

Celebrity Fitness Tips
Celebrity Fitness Tips

जान्हवी ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुरुआत स्वस्थ तरीके से करने के लिए प्रोत्साहित किया। वह एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने और आकार में आने के लिए सरल और आसान फिटनेस टिप्स साझा करती हैं।

celebrity fitness Tips: जान्हवी कपूर ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र:

जान्हवी का दृढ़ विश्वास है कि ‘आप वही हैं जो आप खाते हैं!’ वह कहती हैं, ”पंजाबी परिवार से होने के कारण, मैं एक गोल-मटोल छोटी बच्ची थी। गोल-मटोल से सुडौल होने तक यह एक चुनौतीपूर्ण रोलरकोस्टर की सवारी रही है।

celebrity fitness Tips अपनी फिटनेस यात्रा को छोटे और सरल जीवन शैली में बदलावों के साथ शुरू करना महत्वपूर्ण है, जैसे स्वस्थ विकल्पों के लिए अपने भोजन की आदतों को बदलना। मैंने अपनी फिटनेस यात्रा छोटे कदमों के साथ शुरू की – अधिक स्वस्थ ताजे फल, सब्जियां और अपने दैनिक भोजन की आदतों के हिस्से के रूप में जंक फूड से परहेज करना। मैं आपसे वादा करता हूं, यह एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने में बहुत मदद करता है।

Celebrity Fitness Tips
Celebrity Fitness Tips

Mahindra 2023: नई कार महिंद्रा एक्सयूवी 400 ईवी शानदार लुक के साथ जल्द हो रही है लांच

Surya Gochar 2022: सूर्य करेगा 16 दिसं. को राशि परिवर्तन, इन 6 राशियों की लगेगी लॉटरी

celebrity fitness Tips वह कहती हैं, “यह महत्वपूर्ण है कि आप पसीना बहाएं और किसी भी रूप में लगातार कसरत करें जिसमें आप आनंद लेते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, पाइलेट्स, स्विमिंग, योग और डांसिंग का भी आनंद लेता हूं। मेरे लिए, योग उपचारात्मक है क्योंकि यह मेरे दिमाग को आराम देता है, और मेरे शरीर को व्यस्त कार्य शेड्यूल के लिए तैयार करता है।

celebrity fitness Tips समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए अपने पोषक तत्वों की खुराक लेना याद रखें। मुझे व्यक्तिगत तौर पर सफोला फिटिफाई परफेक्ट गमीज़ बहुत पसंद हैं, जो सप्लीमेंट्स को एक स्वादिष्ट विकल्प बनाते हैं। ये सुपर सामग्री, जो बायोटिन के साथ-साथ विटामिन ए, सी, ई और जिंक में उच्च हैं, पोषक तत्वों की आपकी दैनिक खुराक प्राप्त करने के लिए आदर्श पूरक हैं। व्यस्त कार्य शेड्यूल के दौरान इसने मुझे अपनी ऊर्जा को फिर से भरने में मदद की है।

शुरुआती के रूप में, कपूर कहते हैं, “मैं आपसे पहला कदम उठाने और छोटे लक्ष्यों के साथ शुरुआत करने का आग्रह करूंगा। हर दिन सरल व्यायाम जैसे टहलना, जॉगिंग, घर पर व्यायाम आदि शामिल करें। यदि आप अपने वर्कआउट और स्वस्थ खाने की आदतों के अनुरूप और लगातार हैं, तो परिणाम दिखाई देंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments