छत्तीसगढ़: कांग्रेस को तगड़ा झटका- ये दिग्गज 10 नेताओं के साथ BJP में शामिल

छत्तीसगढ़:  कांग्रेस को तगड़ा झटका-  ये दिग्गज 10 नेताओं के साथ BJP में शामिल

छत्तीसगढ़। बीते लंबे समय से छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है, जहां एक तरफ सीएम भूपेश बघेल की कुर्सी पर संकट के बदल छाए हुए है, तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी से नाराज़ चल रहे नेता भी अब पार्टी का हाथ छोड़ रहे हैं। इस सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वेदराम मनहरे 10 कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए है। वेदराम मनहरे जनपद पंचायत के 2 बार अध्यक्ष, 2 बार उपाध्यक्ष रह चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने शुक्रवार को उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है। भाजपा में शामिल होने से पहले मनहरे ने कहा था कि पिछले कुछ समय से एक वरिष्ठ कांग्रेसी होने के नाते मुझे जो स्थान कांग्रेस में मिलना चाहिए था, वो नहीं मिल रहा था। बता दे कि साल 2018 के विधानसभा चुनाव में मनहरे रायपुर जिले की आरंग सीट से प्रबल दावेदार थे। हालांकि कांग्रेस ने उनकी जगह शिव डहरिया को टिकट दिया था। 

 

 

 

 

 

 

जबकी, बीते दिन खरोरा में भाजपा के आयोजित कार्यक्रम में रमन सिंह, नंदकुमार साय और धरमलाल कौशिक शामिल हुए थे। उस दौरान ये माना जा रहा था कि कांग्रेस के अंतः व्यवसाय विभाग के अध्यक्ष वेदराम मनहरे भाजपा में प्रवेश करने वाले हैं। बहरहाल, आगामी चुनावों से पहले बीजेपी ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दे दिया है।