छत्तीसगढ़- तंत्र-मंत्र के नाम पर 5 लाख रुपयों की ठगी करने के मामले में पति-पत्नी और साला गिरफ्तार

छत्तीसगढ़- तंत्र-मंत्र के नाम पर  5 लाख रुपयों की ठगी करने  के मामले में  पति-पत्नी और साला गिरफ्तार

रायपुर।  राजधानी रायपुर में अनोखे अंदाज में 5 लाख रुपयों की धोखाधड़ी को अंजाम देने का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी के इस मामले में तंत्र-मंत्र के नाम पर पैसों को 10 गुना करने का झांसा दिया गया है। तंत्र-मंत्र के जरिये पैसा डबल करने के नाम पर 5 लाख रुपयों की ठगी करने वाले पति-पत्नी और साला को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक मोबाइल कंपनी में काम करने वाले भोपाल निवासी राम ठाकुर को इन शातिर ठगों ने एक हजार काे 15 हजार बनाकर अपने झांसे में लिया, जिसके बाद राम के लालच में आने पर उसने राजधानी रायपुर आकर शातिर आरोपितों नरेंद्र सिंह ठाकुर, रेखा सिंह ठाकुर और नीलेश सोनपीपरे के साथ नया रायपुर जाकर उन्हें तंत्र-मंत्र करने के लिए पांच लाख रुपये दिए जिस पर आरोपितों ने बंद मटका थमाकर 2 दिन बाद इसे खोलने की बात कहकर फरार हो गए।

 

 

 

 

 

जब राम ने आरोपितों के कहे मुताबिक दो दिन बाद मटका खोला तो उसमें घास-फूंस निकला, जिसके बाद पुलिस ने टिकरापारा स्थित एक होटल से गैंग के तीनों शातिर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार सभी आरोपित रिसाली भिलाई के निवासी हैं और प्रदेश भर के करीब 100 से ज्यादा लोगों के साथ इस प्रकार की धोखाधड़ी को अंजाम देकर करोड़ों की ठगी कर चुके हैं।  फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।