Chhattisgarh: दो बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग, पता चलते ही पति ने की खुदकुशी

Chhattisgarh: दो बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग, पता चलते ही पति ने की खुदकुशी

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव  में पारिवारिक विवाद का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। तो वही इस घटना के बारे में महिला के पति को पता चला तो उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में पति पत्नी सहित दो बच्चों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी के बाद लालबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शव को निकलवा कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार लालबाग थाने के कर्मतारा गांव में ह्रदय विदारक घटना घटित हुई है। पता चला है कि वेदिका साहू और उसके पति डोमन साहू के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। इसी विवाद से तंग होकर बाबू अपने 3 साल के बेटे और 2 साल की बेटी को साथ लेकर घर के बाहर कुएं में कूद गई। आत्महत्या की इस घटना में तीनों की मौत हो गई।

 

 

 

 

पति ने लगाई फांसी

 

बताया जाता है कि इस हादसे की जानकारी जैसे ही उसके पति डोमन साहू को हुई उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छोटा सा घरेलू विवाद इतना बड़ा की एक परिवार का नामोनिशान मिट गया।

 

 

 

बताया जाता है कि हादसे की जानकारी लालबाग थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव बाहर निकलवाया। शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।