Thursday, February 9, 2023
Homeमध्यप्रदेशCM ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, मानदेय में 5 फीसद की...

CM ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, मानदेय में 5 फीसद की वृद्धि, बढ़ेगा वेतन, नवंबर में मिलेगा लाभ

CM राज्य सरकार ने एक बार फिर से कर्मचारियों को बड़ी राहत दी है। दरअसल सीएम ने आज कर्मचारियों के मानदेय (Employees Honorarium) में 5 फीसद की वृद्धि की है। सीएम ने जुम्बिशकर्मियों के मानदेय में अतिरिक्त वृद्धि के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की है। वहीं कर्मचारियों के खाते में वेतन से 5% अतिरिक्त वृद्धि देखने को मिलेगी।

DA बढ़ाने की मांग, कर्मचारी और पेंशनर आज सीएम निवास की ओर करेंगे कूच |  Demand to increase DA, employees and pensioners will march towards CM  residence today | DA बढ़ाने की
CM

दरअसल सीएम अशोक गहलोत द्वारा महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना और लोक जुंबिश कर्मियों के मानदेय में 5 फीसद की अतिरिक्त वृद्धि के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है। इससे 5 करोड 30 लाख रुपए का अतिरिक्त भार सरकार पर देखने को मिलेगा।

Anjali Arora के इस 17 सेकेंड के वीडियो ने मचाया भौकाल वीडियो देख लोग हो गए दीवाने

Geyser 25 ltr: एक बार पानी गर्म करने पर चलेगा पूरे दिन, इस Geyser से बार-बार पानी को गर्म करने की झनझट ख़त्म

ता दें कि साल 2022 के बजट में संविदा कर्मचारियों के मानदेय में 20 फीसद वृद्धि की घोषणा की गई थी लेकिन घोषणा में संविदा कर्मियों को शामिल नहीं किया गया था। संविदा कर्मचारियों के मानदेय में 5 फीसद की अतिरिक्त वृद्धि के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। वही उनके वेतन बढ़ कर 30000 रूपए हो सकते हैं।

CM ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, मानदेय में 5 फीसद की वृद्धि, बढ़ेगा वेतन, नवंबर में मिलेगा लाभ

Government employees increased 6 DA, order issued | सरकारी कर्मचारियों के  लिए खुशखबरी, सरकार ने बढ़ाया 6 प्रतिशत महंगाई भत्ता | Patrika News
CM

Sariya Cement Rate:सरिया और सीमेंट के रेट में आया बदलाव देखे आज का भाव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिंचाई के लिए जल की उपलब्धता सुनिश्चित करने अब 3269 करोड रुपए के विभिन्न सिंचाई परियोजना को भी मंजूरी दे दी है। वहीं कृषि क्षेत्र में संचालित विभिन्न योजनाओं से किसानों को अधिकतम राहत देने का कार्य किया जा रहा है। साथ ही किसानों के हित में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments