कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन: खराब सड़क पर कांग्रेस ने चलाई बैलगाड़ी, इंदौर से खंडवा तक चलाने के लिए मांगा परमिट

कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन: खराब सड़क पर कांग्रेस ने चलाई बैलगाड़ी, इंदौर से खंडवा तक चलाने के लिए मांगा परमिट

 

 

 

 

 

इंदौर। बारिश के दौर से जर्जर हो चुकी खंडवा रोड और तीन ईमली बस स्टैंड के बाहर की खराब सड़क को लेकर कांग्रेस ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर बैलगाड़ी और तांगा चलाया। बैलगाड़ी पर राज्य परिवहन और चार्डट सेवा लिखकर प्रदेश सरकार पर तंज किया गया।

 

 

 

 

 

यादव ने कहा कि महीनों से इंदौर से खंडवा तक पूरी सड़क खराब है। गड्डों की हालत ऐसी है कि बड़ी-बड़ी गाड़ियां उन्हें पार नहीं कर पा रही। आम लोगों के रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं। बस स्टैंड के बाहर इंदौर आने वाले लोगों का स्वागत ही खराब सड़क कर रही है। सरकार और प्रशासन लोगों को परेशानी में छोड़़ चैन की नींद सो रहे हैं। बीते दिनों गड्डे के कारण एक मौत भी हो चुकी है। मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं लेकिन सड़क तक उनसे सुधर नहीं रही। इसलिए हमने मुख्यमंत्री के नाम से इन सड़कों पर बैलगाड़ी सेवा शुरू करने की परमिट देने की मांग की है। इंदौर से खंडवा तक ऐसी बैलगाड़ी चलाई जाना चाहिए।

 

 

 

 

अमराई' वरिष्ठ नागरिक परामर्श एवं कल्याण संघ द्वारा संचालित वरिष्ठ नागरिक परामर्श केंद्र एक बार फिर शुरू कर दिया गया है। यह परामर्श केंद्र सोमवार व शुक्रवार को दोपहर 1 से 3 बजे तक चालू रहेगा। सोमवार को पलासिया थाना परिसर में और शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय में परामर्श केंद्र द्वारा वरिष्ठ नागरिकों की पारिवारिक समस्याओं के संबंध में काउंसिलिंग की जाती है। इसके अलावा जनसुनवाई में प्राप्त शिकायतों का भी निराकरण किया जाता है।