Sunday, January 29, 2023
Homeक्रिकेटCricket: अनिल कुंबले मुंबई इंडियंस बोले- ‘चैम्पियन बनने के लिए इस खिलाडी...

Cricket: अनिल कुंबले मुंबई इंडियंस बोले- ‘चैम्पियन बनने के लिए इस खिलाडी की नीलामी में लगाओ बोली, जानिए क्या है मामला

Cricket: अनिल कुंबले की मुंबई इंडियंस को सलाह, बोले- ‘चैम्पियन बनने के लिए इस खिलाडी की नीलामी में लगाओ बोली’, पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का पिछले दो सालों में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। पिछले साल तो टीम नंबर 10 स्थान पर रही थी। टीम ने पिछले साल कई गलतियां की थी। टीम में कई खिलाड़ियों की खामियां रह गई थी, जिन्हें टीम इस ऑक्शन में दूर करना चाहेगी। इसके लिए मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच ने उन्हें एक खिलाड़ी को जरूर खरीदने की सलाह दी है।

Cricket
photo by google

पूर्व कोच अनिल कुंबले ने दी सलाह

Cricket: मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने मुंबई को इस सीजन में एक फ्रंट लाइन स्पिनर की बात कही है। उन्होने कहा “मुंबई इंडियंस के पास मार्की स्पिनर नहीं हैं। कार्तिकेय ने पिछले साल उनके लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। अगर उन्हें अनुभव के साथ भारतीय स्पिनर के लिए जाना है, तो उन्हें शायद अमित मिश्रा के पास जाना होगा या पीयूष चावला।”

Cricket: अनिल कुंबले मुंबई इंडियंस बोले- ‘चैम्पियन बनने के लिए इस खिलाडी की नीलामी में लगाओ बोली, जानिए क्या है मामला

Cricket: कुंबले ने टीम को सिकंदर रजा को खरीदने की सलाह दी। उन्होंने कहा “मैं शायद सिकंदर रजा की ओर देखूंगा, क्योंकि वह आपको अपनी स्पिन के साथ-साथ एक शानदार मध्यक्रम बल्लेबाजी विकल्प भी दे सकता है, जिसे चुनना आसान नहीं है, और उन्होंने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है।”

Cricket
photo by google

टीम के पास 20.55 करोड़ रुपये बाकि

Cricket: आपको बता दें कि मुंबई के पास 20.55 करोड़ रुपये का पर्याप्त पर्स है। इसमें तीन विदेशी स्लॉट और 10 देशी स्लाॅट खाली है। जिन्हें टीम आईपीएल ऑक्शन में भरना चाहेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments