Thursday, February 9, 2023
HomeUncategorizedCrime News: 14 साल छोटे प्रेमी से मिलने के लिए 51 साल...

Crime News: 14 साल छोटे प्रेमी से मिलने के लिए 51 साल की महिला ने तय की 5000 KM की दूरी, 3 महीने बाद टुकड़ों में मिला शव

Crime News: पेरू: 51 साल की एक महिला को डेटिंग एप के जरिेए प्यार ढूंढना जानलेवा साबित हो गया। 14 साल छोटे लड़के से डेटिंग एप पर जान पहचान के बाद महिला उससे मिलने के लिए 5000 किलोमीटर की दूरी तय कर उसके पास पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उसने अपने परिजनों को बताया वो खुश है लेकिन 3 महीने बाद महिला के शव के टुकड़े बरामद किए गए।

महिला की पहचान मेक्सिको की रहने वाली 51 साल की ब्लैंका अरेलेनो, जबकि उसकी हत्या के आरोपी प्रेमी की पहचान पेरू के 37 साल के जुआन पाब्लो जीसस विलाफुर्ते के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी प्रेमी मानव अंगों की तस्करी का भी आरोपी है।

Image
Crime News

Singrauli News: भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित

Crime News: जुलाई के अंत में प्रेमी से मिलने निकली थी महिला

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, 9 नवंबर को टुकड़ों में महिला का शव मिला। स्थानीय मछुआरों ने हुआचो समुद्र तट पर शव के टुकड़ों को देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। जांच पड़ताल में सामने आया कि ब्लैंका अरेलेनो जुलाई के अंत में मैक्सिको से पेरू के लिए रवाना हुई थी। इस बारे में उसने अपने परिजनों को जानकारी भी दी थी।

Crime News महिला ने परिजन को बताया था कि वो जुआन पाब्लो जीसस विलाफुर्ते से मिलने के लिए पेरू के लीमा जा रही है। उसने बताया कि वो उससे डेटिंग एप पर मिली थी। महिला के पेरू जाने के बाद 7 नवंबर को परिवार का अरेलेनो से संपर्क टूट गया। इसी दिन आखिरी बार ब्लैंका ने अपनी भतीजी कार्ला अरेलानो से बात की थी। ब्लैंका ने कहा कि रिश्ता अच्छा चल रहा है।

Black Saree Jewellery Combination: ब्लैक साड़ी के साथ कैरी करें ये ज्वैलरी, आपकी सहेलियां भी आपका लुक करेंगी कॉपी

Crime News: दो सप्ताह तक संपर्क नहीं हुआ तो ट्विटर पर की गई अपील

7 नवंबर को आखिरी बार बातचीत के बाद करीब दो सप्ताह तक अरेलेनो की ओर से कोई फोन न आने पर उसकी भतीजी ने उन्हें खोजने में मदद के लिए ट्विटर पर अपील जारी की। उसने लिखा कि मैं अपने जीवन में सबसे प्रिय और महत्वपूर्ण लोगों में से एक को खोजने के लिए अपील करती हूं।

इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पेरू की पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की। इस बीच हुआचो समुद्र तट पर मौजूद मछुआरों ने किसी महिला के शव को टुकड़ों में होने की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और महिला की पहचान अरेलेनो के रूप में की गई।

https://anokhiaawaj.com/manchurian-make-restaurant-like-baby-corn-manchuri/
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments