Wednesday, February 8, 2023
HomeUncategorizedCrime News: 10वीं की छात्रा से पांच लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो...

Crime News: 10वीं की छात्रा से पांच लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैक मेल, जानिए क्या है पूरा मामला

Hyderabad Crime News: मंगलवार को 10 वीं कक्षा के तीन छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट सामने आई है। यह घटना हैदराबाद के पास हयातनगर सीमा के भीतर थाटी अन्नाराम की वाईएसआर कॉलोनी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप की घटना कुछ समय पहले हुई थी।

Crime News

दसवीं कक्षा के तीन छात्र पीड़िता के घर में घुसे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रों ने कथित तौर पर अपने एक सेल फोन पर पूरे कृत्य को फिल्माया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे। उन्होंने वीडियो को लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया और 10 दिन बाद फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया।

Kriti Sanon:बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं कृति सेनन और प्रभास,दोनों एक दूसरे से करते हैं प्यार

ब्लैकमेल कर तीन परिचितों ने किया दुष्कर्म, पति को बताने की देते धमकी |  Jaipur Gangrape Case; Woman Threatened & Blackmailed In Sanganer - Dainik  Bhaskar
Crime News
Crime News

Crime News: यह है मामला

लड़कों ने अपने एक दोस्त के साथ वीडियो साझा किया था जिसे बाद में 20 अन्य छात्रों के साथ साझा किया गया और यह घटना सामने आई। लड़की के पिता ने भी वीडियो प्राप्त किया और उस लड़की से पूछताछ की जिसने उन्हें इस घटना के बारे में बताया था। लड़कों ने शुरुआत में लड़की की नग्न तस्वीरें लीं और उसे ब्लैकमेल करना और उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

Online Traffic Challan : ट्रैफिक चालान ऑनलाइन भरें, प्रक्रिया को केवल 5 क्लिक में पूरा करें

जाहिर तौर पर पिछले चार महीनों से लड़कों द्वारा लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था, और उन्होंने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़िता डरी हुई थी और उसने अपने माता-पिता को दुर्व्यवहार के बारे में नहीं बताया। वीडियो के वायरल होते ही जब वह लड़की के पिता तक पहुंची तब उन्हें इस मामले के बारे में जानकारी मिली।

चल रही है जांच

लड़की के माता-पिता ने तुरंत स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments