Saturday, June 3, 2023
Homeमध्यप्रदेशCrime News: 10 रूपये को लेकर हुआ झगड़ा : दोस्त ने ले...

Crime News: 10 रूपये को लेकर हुआ झगड़ा : दोस्त ने ले ली दोस्त की जान,पढ़े पूरी मामला

Crime News: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने दस रुपये को लेकर हुए झगड़े में अपने दोस्त की कथित तौर पर पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हालांकि, घटना की सूचना पर पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि 20 वर्षीय रामप्रसाद साहा का शव बुधवार को बैकुंठपुर के जंगलों में मिला.

Crime News
Crime News

Crime News: जांच के दौरान पता चला है कि साहा मादक पदार्थ की लत का शिकार था और अपनी तलब को शांत करने के लिए नियमित रूप से जंगलों में जाता था. पुलिस के मुताबिक, सोमवार को साहा अपने दो दोस्तों-सुब्रत दास (22) और अजय रॉय (24) के साथ जंगल गया था, जो खुद मादक पदार्थ की लत के शिकार हैं.भगदड़ मामला : शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका सुनवाई को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

Crime News:पत्थर से पीट-पीटकर की हत्या

Crime News

अधिकारियों ने बताया कि नशे में धुत्त साहा ने पाया कि उसके पास पैसे नहीं हैं. उसने और मादक पदार्थ खरीदने के लिए सुब्रत से दस रुपये मांगे.पुलिस के अनुसार, पैसों की मांग को लेकर साहा और सुब्रत में झगड़ा होने लगा. इस दौरान सुब्रत ने कथित तौर पर पत्थर से पीट-पीटकर साहा की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि सिलीगुड़ी मेट्रो पुलिस की आशीघर चौकी के अधिकारियों ने बुधवार रात सुब्रत और अजय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि वह मामले में अजय की भूमिका की जांच कर रही है.

Maruti Jimny: नई मारुति जिम्नी के 5 डोर वाली माइलेज में महिंद्रा थार से भी आगे जबरदस्त फीचर्स के साथ देखे कीमत

Aaj ka Panchang, 15 December 2022: आज इन कार्यों में मिलेगी सफलता, जानिए शुभ मुहूर्त के बारे में

Crime News: नशे की लत लोगों की ले रहा जान

Crime News: बता दें कि हाल ही में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसमें आरोपी ने अपने नशे की लत की वजह से अपने करीबियों की हत्या कर दी. नवंबर में दिल्ली के पालम इलाके में एक व्यक्ति ने अपने मां-बाप, बहन और दादी की गला काटकर हत्या कर दी थी. पता चला कि आरोपी नशा करता था. उसने नशा करने के लिए पैसे मांगे थे, नहीं देने पर परिजनों की हत्या कर दी थी. हालांकि, मृतक भागने की फिराक में था, लेकिन उसके चाचा ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. वहीं, राजसमंद में आज से तीन महीने पहले केलवा थाना क्षेत्र के पसुंद में युवक ने शराब के नशे में पत्नी की हत्या कर दी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments