Sunday, January 29, 2023
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Crime News: रेप के आरोप में पकड़ा ऐसा आरोपी, राज खुला तो...

Crime News: रेप के आरोप में पकड़ा ऐसा आरोपी, राज खुला तो पता चला वो तो थी लड़की

Crime News जांच में यह पता चला कि बच्ची ने परिजनों के कहने पर झूठा आरोप लगाया था। वहीं, आरोपी अकेली है वह अपने घर चलाने के लिए पुरुष के भेष में रहती और काम कर अपनी बच्ची को पालती है।

Rajasthan News: कहानी पूरी फिल्मी है। राजस्थान पुलिस का कारनामा जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।दरअसल, एक नाबालिग से दुष्कर्म में पुलिस जिस आरोपी को पकड़कर लाई मेडिकल जांच में वह महिला निकली। आइए आपको यह पूरा केस बतातें हैं। यह मामला है राजस्थान के सिरोही का।

Crime News: दो दिन गायब रही बच्ची

28 नवंबर को पुलिस के पास एक नाबालिग लड़की के अपहरण और दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई गई। बच्ची दो दिन गायब रही थी। बच्ची ने खुद लौटकर अपने परिजनों के माध्यम से यह एफआईआर दर्ज करवाई। मासूम बच्ची का मामला होने के चलते पुलिस तु़रंत हरकत में आई परिजनों व बच्ची के बयान के बाद 5 दिसंबर को मेड़ा निवासी शंकर (25 साल) को इस मामले में पकड़ा गया।

Crime News
Crime News

मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

असल कहानी अब शुरू होती है। जब पुलिस आरोपी का मेडिकल करवाने पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। डॉक्टरों ने बताया कि आरोपी महिला है और उसकी तीन साल की एक बेटी भी है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह बच्ची को बहला-फुसलाकर जरूर ले गई थी लेकिन उसने दुष्कर्म नहीं किया। वह ऐसा कर ही नहीं सकती

घर चलाने के लिए पुरुष के भेष में रहती थी 

जांच में यह पता चला कि बच्ची ने परिजनों के कहने पर झूठा आरोप लगाया था। वहीं, आरोपी अकेली है वह अपने घर चलाने के लिए पुरुष के भेष में रहती और काम कर अपनी बच्ची को पालती है। अब पुलिस बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। परिजनों के खिलाफ जांच की जार ही है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments