हैवानियत की हदे पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

हैवानियत की हदे पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

 

मुरादाबाद : जब इंसान हैवान बन जाता है तो वो अपनों को भी नुकसान पहुंचाने लगता है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट् दर्ज कराई है की उसके पति ने हैवानियत की सारी हाडे पार कर दी. पति के द्वारा पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील डाली जाने का आरोप लगाया है. जो पति की बर्बरता को साबित करता है.

 

 

पुलिस भी चौक गई 

युवक के द्वारा की गई बर्बरता की शिकायत जब महिला ने पुलिस को बताई तो पुलिस भी सकते में आ गई. महिला की साथ हुई इस दर्दनाक घटना को लेकर पुलिस ने आनन-फानन में बिन देर किए महिला के पति के ऊपर शांति भंग धारा के तहत कार्रवाई की गई है। यही नहीं महिला को सकुशल अस्पताल भी पहुंचाया गया. 

 

 

 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक महिला का विवाह 3 साल पहले हुआ था. शादी के बाद से ही युवक महिला को परेशान करने लगा था. आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता था. महिला ने पुलिस को बताया हद तो तब हो गई जब पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर कील डाल दी.

 

 

महिला दर्द से तड़प रही थी और तड़पते हुए रात भी बीत गई. महिला ने बताया की जब पति के द्वारा किए गए बर्बरता के बारे में सास को बताई तो सास ने उन्हें दर्द की गोली देकर शांत करा दिया। जब महिला से दर्द सहन नहीं हुआ तो पति की बर्बरता को खत्म करने के लिए अपने जीजा जी के साथ पुलिस थाने पहुंच गई. 

 

 

निकाली गई कील

महिला के बयान के बाद जब जाँच शुरू हुई तो महिला के द्वारा लगाएं गए आरोप सही पाए गए. इसके बाद डॉक्टर ने जांच के बाद महिला की कील निकाली। कील को पुलिस को सौप दिया गया है और पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.