कुएं में मोटर निकालने घुसे 3 किसानों की मौत, 1 की हालत गंभीर

कुएं में मोटर निकालने घुसे 3 किसानों की मौत, 1 की हालत गंभीर

भिंड। क्वारी नदी में पानी का स्तर बढ़ने से कुएं में मोटर निकालने घुसे 3 किसानों की मौत हो गई। वहीं बचाने के लिए कुएं में उतरा एक युवक बेहोश हो गया। जिसे गांव के लोगों की मदद से बचा लिया गया। बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की जानकारी ग्रामीणों द्वारा प्रशासन को दी गई लेकिन घटना के कई घंटे बाद प्रशासन पहुंचा। कुएं में जहरीली गैस का रिसाव हो रहा था जिसकी चपेट में कुएं में घुसे किसान आ गये।

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार भिंड के अटेर थाना अंतर्गत परा गांव में शुक्रवार सुबह हनीफ, बसारत तथा भूरे खां नाम के तीन युवक कुएं में लगी मोटर निकालने घुसे। कुएं में जहरीली गैस का रिसाव हो रहा था। ऐसे में तीनों को चक्कर आने लगा। लोगों ने कुएं के अंदर से बाहर निकालने के लिए आवाज लगाई। बचाव के लिए एक युवक रस्सी के सहारे कुएं में उतरा लेकिन वह आधी दूर तक पहुंचा और वह भी बेहोश होने लगा। जिसे बाहर रहे लोगों ने खीच लिया।

 

 

 

 

गांव के लोगों ने हादसे की सूचना प्रशासन को दी। लेकिन प्रशासन के आला अधिकारी कई घंटे के बाद पहुंचे वह भी आधी अधूरी व्यवस्था के साथ। आक्शीजन सिलेंडर के बिना कुएं में घुसना असम्भव था। ऐसे में प्रशासन के लोग सिलेंडर के इंतजाम में लग गये। हादसे के बाद कई गांव के लोग एकत्र हो गया थे। भारी भीड एकत्र होने से लोगो में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।