Saturday, January 28, 2023
Homeधर्म-त्यौहारDecember 2022 Rashifal: दिसंबर में इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत,...

December 2022 Rashifal: दिसंबर में इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, हीरे की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

December 2022 Rashifal

December 2022 Rashifal: दिसंबर महीने के शुरूआती सप्ताह में सभी राशि के जातकों को को अच्छे और बुरे परिणाम देखने को मिल सकता है।

December 2022 Rashifal दिसंबर माह कुछ लोगों के लिए बहुत ही शुभ है। इस महिने कई लोगों का भाग्योदय होने की प्रबल संभावनाएं हैं, कार्यों में सफलताएं हासिल होंगी, जो कार्य पिछले कई महीनों से रूके हुए थे वह अब इस महीने में गति पकड़ेंगे। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए दिसंबर का महीना कैसा रहने वाला होगा ?

December 2022 Rashifal

मेष

मेष राशि के जातकों के अप्रत्याशित खर्चे बढ़ सकते हैं। जिससे बजट बिगड़ सकता हैं, इसलिए आपको सोच समझकर प्लानिंग करने के बाद ही खर्च करना चाहिए। जल्दबाजी में धन का निवेश करने से डूबने की स्थिति बन सकती है। व्यापार वर्ग के लोगों को लाभ हो सकता है।

वृषभ

rashifal horoscope weekly lucky zodiac signs rashi till 24 april 2022 -  Astrology in Hindi - आने वाले 5 दिन इन राशियों के लिए वरदान के समान, देखें  क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल
December 2022 Rashifal

December 2022 Rashifal वृषभ राशि के जातको को इस महीने बढ़ते खर्चे परेशान कर सकते हैं। आय पहले की तरह सामान्य रहने वाली है। इसलिए बजट बनाकर चलें। इस महीने आप कहीं निवेश भी कर सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश लंबे समय तक लाभ देगा।

MP Job: बड़ी खुशखबरी मध्यप्रदेश में MPPEB में निकली बंपर भर्ती ,जानिए योग्यता

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार देखने को मिलेगा। आमदनी में तेजी से बढ़ोतरी होगी। निवेश करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल है।

कर्क

December 2022 Rashifal: कर्क राशि के जातक इस महीने जितना कमाएंगे, उतना ही खर्च करेंगे। खर्च के साथ-साथ कुछ बचत पर भी ध्यान दें। महीने के उत्तरार्ध में सूर्य देव आपके पंचम भाव में आएगा तो खर्चों में कमी होगी।

Black Tea Benefits: सुबह सुबह 1 कप काली चाय पीने के गजब के फायदे, एक क्लिक में जाने राज

सिंह

सिंह राशि के जातकों के खर्चे अचानक और अव्यवस्थित रूप से होंगे, जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति पर दबाव पड़ेगा। परिणामस्वरूप आप थोड़ा सा तनावग्रस्त भी हो सकते हैं। इस दौरान धैर्य ना खोएं। धीरे-धीरे स्थिति बेहतर हो जाएगी।

कन्या

कन्या राशि के जातकों को एक से ज्यादा माध्यमों से धन की प्राप्ति होगी। हालांकि खर्चों में भी इजाफा देखने को मिल सकता है। मंगल जब आपके नवम भाव में जब गोचर करेगा तो अचानक से धन लाभ के योग बन सकते हैं।

तुला

तुला राशि वाले इस महीने बहुत खर्चीले रहेंगे। आप शादी-विवाह आदि में धन लगा सकते हैं या फिर घर में कोई शुभ कार्य करवा सकते हैं। हालांकि आप कुछ गुप्त तरीकों से भी धन कमाएंगे। व्यापार में भी आर्थिक लाभ की प्रबल संभावना रहेगी।

वृश्चिक

वृश्चिक जातकों का यह महीना आर्थिक हानि और विभिन्न प्रकार के बेतहाशा खर्चों में बढ़ोतरी की ओर इशारा कर रहा है। इस दौरान आपको अपनी आमदनी को एक समन्वय के साथ खर्च करने पर ध्यान देना होगा, नहीं तो आप के खर्चे इतने बढ़ जाएंगे कि उनको संभाल पाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा।

धनु

धनु राशि के जातकों को यदि आर्थिक स्थिति की बात करें तो महीने की शुरुआत से ही आर्थिक स्थिति प्रबल होती हुई नजर आएगी। आपका बैंक-बैलेंस बढ़ेगा। एक से अधिक माध्यमों से धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं। हालांकि महीने के उत्तरार्ध के बाद थोड़ा संभलकर चलना होगा।

मकर

मकर राशि के जातकों को आर्थिक मोर्चे पर आपकी हर इच्छा पूरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। आय में बढ़ोतरी होगी। एक से ज्यादा स्रोतों से धन अर्जित करेंगे।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक दृष्टिकोण से देखें तो इस महीने खर्चे आपकी आय पर भारी रहेंगे। यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो महीने का पूर्वार्ध में मेहनत करने से ही अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस दौरान उधार या कर्ज में रुपया देने की गलती न करें।

मीन

मीन राशि के जातकों को आर्थिक मोर्चे पर नवंबर में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। दैनिक जरूरतों पर खर्चे बढ़ेंगे, लेकिन धन प्राप्त करने में किसी खास मुश्किल का सामना नहीं करना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments