Sunday, January 29, 2023
Homeलाइफस्टाइलDesigner Bangle : कलरफुल साड़ियों के साथ पहनने के लिए यहां से...

Designer Bangle : कलरफुल साड़ियों के साथ पहनने के लिए यहां से लें लेटेस्ट डिज़ाइनर चूड़ी, आपको मिलेगी परफेक्ट लुक

Designer Bangle : हम अपना परफेक्ट लुक (perfect look) पाने के लिए अपने कपड़ों के साथ-साथ गहनों का भी बहुत ध्यान रखते हैं।आउटफिट के साथ सही ज्वैलरी (jewelery) पहनने से हमारे लुक (look) में चार चांद लग जाते हैं। इसलिए ज्वैलरी (jewelery) हमेशा से फैशन का एक अहम हिस्सा रही है।

Bangles Design| साड़ी मैचिंग चूड़ी सेट| Bangles Jewelry -कलरफुल साड़ियों के  साथ पहनने के लिए यहां से लें लेटेस्ट चूड़ियों के आइडियाज
Designer Bangle

Designer Bangle हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए हम चूड़ियां (bangles) पहनते हैं। महिलाओं के सोलह श्रंगार में चूड़ियों की गिनती होती है। हालांकि पहले एक समय था जब कंगन के कई डिजाइन उपलब्ध नहीं थे,

लेकिन अब ऐसा नहीं है, अब आपको बाजार में कंगन के हजारों डिजाइन मिल जाएंगे। ऐसे में अगर आप चूड़ियों में कुछ नए डिजाइन (new design) की तलाश में हैं

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने स्विमिंग पुल किनारे दिखाया जलवा, खुदको बताया गाम की बहू

तो आज हम आपको ब्रेसलेट के कुछ अनोखे और सिंपल डिजाइन (simple design) दिखाएंगे, जिन्हें पहनकर आप अपने हाथों की खूबसूरती को बढ़ा सकते हैं।

भारत के प्रत्येक राज्य की हर एक दुल्हन अपनी शादी के मौके पर सुंदर चूड़ियां  पहनती है। जानिए राजस्थान से लेकर बंगाली दुल्हन पहनती है शादी ...
Designer Bangle

Health Tips: पुरुषों की समस्याएं के लिए फायदे मंद होता है कद्दू का बीज जानिए कैसे करे सेवन

हम सभी को चूड़ियां पहनना बहुत पसंद होता है। इसके लिए हम हर तरह के मार्केट को एक्सप्लोर (Explore the Market) करते हैं।

Designer Bangle : पत्ता चूड़ी डिजाइन

लीफ डिजाइन इन दिनों चलन में हैं। इस डिजाइन में आपको नेकलेस (nacklace) से लेकर पायल तक सब कुछ आसानी से मिल जाएगा। इस तरह की चूड़ियों में आपको लीफ डिजाइन मिल जाएंगे।

ये चूड़ियां पहनने में काफी हल्की होती हैं, जिस वजह से आप इन्हें आसानी से कहीं भी कैरी कर सकती हैं. इस लीफ डिज़ाइन (design) को आप अपने सोने के गहनों में प्राप्त कर सकते हैं।

Designer Bangle : कुंदन चूड़ियाँ डिजाइन

ये चूड़ियाँ बहुत ही सिंपल और खूबसूरत लगती हैं। इस कुदन चूड़ियों के डिजाइन की एक विशाल विविधता आपको बाजार में मिल जाएगी।

इन्हें आप पार्टी वियर से लेकर किसी भी सिंपल फंक्शन (simple function) तक आसानी से पहन सकती हैं। साथ ही आप कुंडल चूड़ी को जींस टॉप से ​​किसी भी हैवी साड़ी के साथ पहन सकती हैं।

अगर आप इन्हें वेस्टर्न वियर (western wear) के साथ कैरी कर रही हैं तो आप इन्हें बिना चूड़ियों के पहनें, इससे वेस्टर्न वियर में आपका लुक और भी बढ़ जाएगा।

Designer Bangle : साथ ही अगर आप इन्हें साड़ी या सलवार सूट के साथ पहन रही हैं तो इन्हें चूड़ियों के साथ भी पहन सकती हैं. बाजार में आपको ये चूड़ियां 400 रुपये से लेकर 700 रुपये तक की डिजाइन आसानी से मिल जाएंगी।

Designer Bangle : पुष्प चूड़ी डिजाइन

फूलों के आभूषण बहुत ही अनोखे और सुरुचिपूर्ण लगते हैं। इस तरह की ज्वैलरी पहनने के बाद आपका रेगुलर लुक निखर जाता है। ऐसे में अगर आप इस बार चूड़ियां खरीदती हैं

तो फ्लोरल डिजाइन जरूर लें। इसमें आपको सिंपल ()simple) और कलरफुल दोनों तरह के फ्लोरल डिजाइन नजर आएंगे।

Designer Bangle : चूड़ियों का यह डिजाइन बाजार में 500 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। आप अपनी ड्रेस के कलर के हिसाब से फ्लोरल चूड़ी डिजाइन (floral bangle design) भी चुन सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments