धार: घर से लापता हुए मां, बेटी और बेटे का शव कुएं में मिलने से फैली सनसनी

धार: घर से लापता हुए मां, बेटी और बेटे का शव कुएं में मिलने से फैली सनसनी

 

 

 

धार:मध्य प्रदेश के धार जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां के बदनावर थाना इलाके के तहत आने वाले हरकाझर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां एक कुएं से मां, 8 साल के बेटे और 4 साल की लड़की की लाश मिली. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शवों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. तीनों को बुधवार रात के बाद किसी ने नहीं देखा था. परिजन कई घंटों से उनकी तलाश कर रहे थे. लेकिन जैसे ही आता चला कि 3 लोगों की लाश कुएं में मिली है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

 

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, किसी ने बदनावर थाने पर सूचना दी कि गांव से कुछ दूर कुएं में तीन शव दिखाई दे रहे हैं. इन शवों को देखने के लिए भारी भीड़ वहां लग गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकलवाया. जांच में पता चला कि एक शव गांव में रहने वाली 35 साल की डाली बाई पति हटे सिंह गरासिया का है। 

 

 

 

 

 

दूसरा शव उसके 8 साल के बेटे सुनील और तीसरा शव उसकी 4 साल की बेटी नंदिनी का है. इसकी सूचना बदनावर के SDOP देवेंद्र यादव को भी दी गई. वे भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान FSL टीम भी वहां पहुंच गई. बाद में तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया जिसके बाद रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी।