नहीं आया पसंद चटनी का स्वाद तो पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

नहीं आया पसंद चटनी का स्वाद तो पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

भोपाल। प्रदेश के दतिया जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। जहां मामूली सी बात पर गुस्साए पति ने पत्नी की बका मारकर हत्या कर दी। विवाद शाॅप के लिए तैयार चटनी के स्वाद को लेकर शुरू हुआ। जिस पर पत्नी ने भी जवाब दे दिया। लिहाजा पति आगबबूला हो गया और वह पत्नी पर बका से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

 

 

 

 

 

 

 

यह घटना दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि उपरांय गांव निवासी आनंद गुप्ता गांव के बाहर स्थित नेशनल हाईवे पर चाय-समोसा-कचैड़ी की दुकान लगाते हैं। डेली वह समोसा-कचैड़ी घर से तैयार करके लाते थे। रविवार की सुबह पत्नी प्रीति 39 वर्ष ने समोसा-कचैड़ी तैयार की। इसके बाद उसने चटनी तैयार की। तैयार चटनी का पति आनंद ने स्वाद लिया। तो उसे पसंद नहीं आई।

 

 

 

 

 

 

 

लिहाजा वह बीवी को गुस्से में आकर कई बातें सुनाई। उसने कहा कि ऐसी चटनी तैयार करोंगी तो कुछ दिन में ग्राहक आना बंद हो जाएंगे। पति की झल्लाहट सुनकर पत्नी ने भी काम का हवाला देते हुए जवाब दे दिया। पत्नी का जवाब सुनकर पति गुस्से से आग बबूला हो गया। वह उसे पीटना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

इसी दौरान पति समीप रखा बका दिखा। पति ने बका उठाकर पत्नी पर प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि आनंद की तकरीबन 17 साल पहले शादी हुई थी। इस शादी से उसे दो बच्चे थे। घटना के वक्त दोनों दुकान में थे। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए पति आनंद को हिरासत में ले लिया है।