Wednesday, February 8, 2023
Homeराष्ट्रीय न्यूज़Diwali Picks 2022: दिवाली पर करें इन 5 शेयरों में invest,  मिल...

Diwali Picks 2022: दिवाली पर करें इन 5 शेयरों में invest,  मिल सकता है बड़ा रिटर्न, चमक जाएगी आपकी किस्मत

 Diwali Picks 2022 दिवाली के कारण शेयर बाजार में रौनक देखने को मिल रही है। आज शेयर मार्केट (Share Market) में तेजी देखी गई। इसी बीच लोगों को दिवाली पिक्स (Diwali Picks 2022) की तलाश है। अंदाजा लगाया जा रहा है की भारतीय शेयर बाजार पिछली दिवाली की तरह इस दिवाली भी दुनिया के बाजारों के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। विशेषज्ञों ने दीवाली के लिए कुछ खास शेयरों (Stocks) की सलाह दी है, जिसमें अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आइए जानें ऐसे कौन से शेयर हैं, जिनमें निवेश करने से आपको करीब तगड़ा रिटर्न मिल सकता है।

सोना या शेयर बाजार, क्या है निवेश का बेहतर विकल्प; पढ़ें बुआ-भतीजी की यह  मजेदार बातचीत | TV9 Bharatvarsh
Diwali Picks 2022
Blue Dart Express

इस दिवाली Blue Dart Express में इन्वेस्ट करने से अगले साल तक अच्छा रिटर्न मिल सकता है। मंगलवार को ब्लू डार्ट एक्सप्रेस 8,469 रुपये पर ट्रेड करता नजर आया। अनुमान लगाया जा रहा है इसके प्रति शेयर पर 36 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है

Tata Power Company

टाटा पॉवर कंपनी के शेयर का रेट 221 रुपये रहा। स्टॉक में इसके लिए 260 रुपये का टारगेट निर्धारित किया है। इसमें इन्वेस्ट करने पर अगले साल तक 18 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है।

Mahindra CIE Automotive

महिंद्रा सीआईई का ग्रोथ फिलहाल अच्छा देखा जा रहा है। फिलहाल Mahindra CIE Automotive के शेयर की प्राइस 304 रुपये तक है। स्टॉक में इसे 381 रुपये का टारगेट दिया है। इसमें निवेश के एक साल बाद आपको करीब 25 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है।

Jubilant FoodWorks

Jubilant FoodWorks फिलहाल 604 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी ने इसके शेयर के लिए 767 रुपये का लक्ष्य निर्धारित किया गया। इसमें इन्वेन्ट करने पर एक साल के अंदर 27 फीसदी तक का रिटर्न मिल सकता है।

Diwali Picks 2022
Diwali Picks 2022
Kolte Patil Developers

मंगलवार को Kolte Patil Developers के शेयर का रेट 355 रुपये तक देखा गया है। स्टॉक में 460 रुपये के टारगेट के लिए इसे खरीद सकते हैं। इसमें 30 फीसदी तक रिटर्न मिल सकता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments