Sunday, January 29, 2023
Homeलाइफस्टाइलDiy Face Pack: शादी के दिन Radiant Glow पाने के लिए आज...

Diy Face Pack: शादी के दिन Radiant Glow पाने के लिए आज से ही शुरू कर दें ये DIY फेस पैक

Diy Face Pack: बेदाग त्वचा, एक शानदार लहंगा, और गहनों का ढेर – होने वाली दुल्हन यह सुनिश्चित करती है कि उसके बड़े दिन से पहले ये चीजें बिल्कुल सही हों! दुल्हन के चेहरे पर चमक से ज्यादा आकर्षक और कुछ नहीं है। और क्या यह आश्चर्यजनक नहीं होगा यदि आप महंगे सैलून सत्रों पर कोई पैसा खर्च किए बिना घर पर ही वह क्लासिक ब्राइडल ग्लो पा सकती हैं? क्या आप अपने डी-डे पर सितारे की तरह चमकने के लिए तैयार हैं? मुल्तानी मिट्टी से लेकर फलों तक, इन DIY फेस पैक को आज़माएं जो अक्सर हर प्रकार की त्वचा पर सूट करते हैं और आपको एक चमकदार चमक देंगे।

Diy Face Pack
Diy Face Pack

मुल्तानी मिट्टी फेस पैक (Multani Mitti Facepack)

Diy Face Pack: यह फेस पैक नेचुरल स्किन पैक के लिए सबसे अच्छा विकल्प माना जाता है। लाखों महिलाओं ने इस जांचे-परखे उत्पाद को स्वस्थ चमक पाने का सबसे अच्छा तरीका बताया है। मुल्तानी मिट्टी एक शक्तिशाली, प्राकृतिक मिट्टी है।

Pre Bridal DIY Face Pack For Natural Glow, शादी से 2 महीने पहले से लगाना  शुरू करें ये फेस पैक, चांद जैसी हसीन दुल्हन बनेंगी आप - pre bridal skin  care homemade
Diy Face Pack

Mrs World 2022: जानें कौन हैं सरगम कौशल, जिन्होंने अपने नाम किया मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब

मुल्तानी मिट्टी के दो चम्मच चंदन पाउडर और हल्दी के पानी के छींटे के साथ मिलाया जाना चाहिए। स्मूद पेस्ट बनाने के लिए नींबू के रस का इस्तेमाल करें। इस हर्बल फेस मास्क को लगाएं और सूखने तक लगा रहने दें। धोने के लिए ठंडे पानी का इस्तेमाल करें। इस पैक को हफ्ते में 3 से 5 बार आजमाएं।

एलोवेरा फेस पैक (Aloevera face pack)

Diy Face Pack: मुसब्बर वेरा सबसे बड़ी प्राकृतिक त्वचा देखभाल सामग्री में से एक है। इसका उपयोग सौंदर्य प्रसाधन और सौंदर्य औषधि में किया जाता है। यह तुरंत सन टैन और धूप से प्रेरित डार्क पैच हटा देता है। यह किसी भी दुल्हन के लिए एक वास्तविक उत्पाद है जो अपनी त्वचा को निखारना चाहती है।

Diy Face Pack: आपको बस इतना करना है कि एलोवेरा की एक पत्ती से जेल को एक कटोरी में निकाल लें, इसमें आधा चम्मच हल्दी डालें और शहद के साथ मिलाएं। यह संयोजन, जब अच्छी तरह मिश्रित होता है और दिन में दो बार आपके चेहरे पर उपयोग किया जाता है, तो अंततः आपकी त्वचा को यूवी क्षति बहाल कर सकता है। बस इस फेस पैक को रोजाना 20 मिनट के लिए दो बार लगाएं, एक बार सुबह और एक बार सोते समय, और फिर इसे गुनगुने पानी से धो लें।

गुड़हल और गुलाब का फेस पैक (Hibiscus and Rose Face Pack)

Diy Face Pack: अत्यधिक प्रभावी गुड़हल और गुलाब के फूल का फेस पैक आपको चमकदार, चिकनी और फूलों वाली त्वचा देगा। एक बार जब आप इन फूलों को अपने बगीचे से काट लें, तो उन्हें अच्छी तरह से धोना सुनिश्चित करें और उनकी पंखुड़ियों को हटा दें ताकि आप उन्हें पीस सकें। इसमें पानी की कुछ बूंदे मिलाकर पेस्ट बना लें। 1 बड़ा चम्मच दही और 2 बड़े चम्मच मुल्तानी मिट्टी मिलाकर अपने चेहरे और गर्दन पर लगाएं। इसे 20 मिनट तक लगा रहने दें। बड़े दिन से पहले सबसे अधिक पुनरोद्धार करने वाली दुल्हन की चमक प्राप्त करने के लिए, अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें।

Motorola का 5G स्मार्टफोन ने बाजार में मचाया धमाल ,शानदार फीचर्स और कैमरा के साथ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments