Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलElectric Motorcycle: नए साल में लॉन्च होगी सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज...

Electric Motorcycle: नए साल में लॉन्च होगी सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज पर देगी 135 किमी की रेंज, जानें क्या होंगे फीचर्स

Pure EV Eco Dryft Electric Motorcycle: भारतीय बाजार में नए साल में बहुत इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च होने वाले हैं। इसी क्रम में हैदराबाद की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी प्योर ईवी (Pure EV) भी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। प्योर ईवी कंपनी की ये कम्यूटर इलेक्ट्रिक बाइक होगी, जो डेली ट्रैवल करने वालों के लिए तैयार की गयी है। प्योर ईवी कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को EcoDryft नाम दिया है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि सस्ती कीमत वाली इलेक्ट्रिक बाइक होगी। 

Fire-Boltt की 3 नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे हैं बेहतरीन फीचर्स!

ये है देश की सबसे ज्यादा रेंज वाली Electric Bike, कीमत सिर्फ 40 हजार से  शुरू..
Electric Motorcycle

Electric Motorcycle: सिंगल चार्ज पर देगी 135 किमी की रेंज 

अपनी इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि ये बाइक सिंगल चार्ज पर 135 किमी कि रेंज देने में सक्षम होगी। वहीं, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में 3 kWh का बैटरी पैक दिया है। EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक 75 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम होगी और ड्राइवर को इस स्पीड में आरामदायक और स्टेबल राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। आपको बता दें, ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पहले से ही प्योर ईवी इकोड्राईफ्ट की टेस्ट राइड का मजा ले सकते हैं।


मिलेंगे चार कलर ऑप्शन 

Electric Motorcycle
Electric Motorcycle

प्योर ईवी कंपनी अपने इलेक्ट्रिक बाइक EcoDryft में आपको चार कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिसमें रेड, ब्लैक, ग्रे और ब्लू कलर शामिल हैं। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक बाइक में तीन राइडिंग मोड- ड्राइव, क्रॉस ओवर और थ्रिल मोड़ दिए गए हैं। आपको बता दें, पूरे देश में प्योर ईवी कंपनी की 100 से ज्यादा डीलरशिप हैं, जहां कंपनी अपने सेल्स और आफ्टर-सेल्स सर्विस नेटवर्क को अपग्रेड करने का काम कर रही है। 

Old Coin Sell: 25 पैसे का ये सिक्का है तो आप भी बन सकते है लखपति, जल्दी करें

प्योर ईवी eTryst 350 

प्योर ईवी (Pure EV) कंपनी ने इससे पहले एक और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की थी, जो बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम eTryst 350 है, जिसमें कंपनी ने 3.5 kWh का बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर दिया है, जो 4 kW का पीक पावर जेनरेट करता है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती और एक बार फुल चार्ज होने पर 90 से 140 किमी तक की रेंज देती है। वहीं, ये बाइक 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ती है। वहीं, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक में  तीन राइडिंग मोड- ड्राइव, क्रॉस ओवर और थ्रिल मोड़ दिए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments