Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनFIFA World Cup 2022 : आज देर रात अर्जेंटीना का मुकाबला क्रोएशिया...

FIFA World Cup 2022 : आज देर रात अर्जेंटीना का मुकाबला क्रोएशिया से पहले सेमीफाइनल में

FIFA World Cup 2022: कतर में फीफा फुटबॉल विश्‍व कप के पहले सेमीफाइनल में आज देर रात साढे बारह बजे अर्जेंटीना का मुकाबला क्रोएशिया से होगा। लियोनल मेसी की अगुआई में अर्जेंटीना क्रोएशिया के मजबूत डिफेंस को तोड़कर विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

FIFA World Cup 2022: वहीं लुका मॉड्रिच की अगुवाई में क्रोएशिया पहला विश्व खिताब जीतने के लिए ब्राजील के नेमार के बाद अब मेसी के सपने को तोड़ना चाहेंगी। मिडफील्डर लुका मॉड्रिच की अगुआई में पिछली बार की उपविजेता क्रोएशिया का डिफेंस काफी मजबूत है। वहीं स्टार स्ट्राइकर मेसी की अगुआई में अर्जेंटीना का आक्रमण बेहतरीन है।


FIFA World Cup 2022

FIFA World Cup 2022

मेसी ने अर्जेंटीना को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। वो टीम की अगुवाई उसी तरह कर रहे हैं। जिस तरह डिएगो माराडोना ने 1986 में अर्जेंटीना के विश्वकप जीतने के दौरान की थी। इस बीच, फुटबॉल प्रेमियों को नेमार और रोनाल्डो के बाहर होने के बाद अब मेसी से खिताबी जीत के साथ विदाई लेने की उम्मीदे हैं।

New Bajaj Platina2022: माइलेज का बाप है Bajaj की ये धांसू बाइक, दमदार ABS सिस्टम के साथ आपके दिलो पे राज करने आ रही…


दूसरे सेमीफाइनल में कल देर रात साढे बारह बजे मोरक्‍को और वर्तमान चैम्पियन फ्रांस आमने सामने होंगे। शनिवार को तीसरे स्‍थान के लिए मैच खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला रविवार को होगा।

FIFA World Cup 2022 : आज देर रात अर्जेंटीना का मुकाबला क्रोएशिया से पहले सेमीफाइनल में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments