Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनFIFA WORLD CUP 2022: LIONEL MESSI ने LUIS SUAREZ को किया ड्रेसिंग...

FIFA WORLD CUP 2022: LIONEL MESSI ने LUIS SUAREZ को किया ड्रेसिंग रूम से वीडियो कॉल, दिखाई चमचमाती फीफा ट्रॉफी

FIFA World Cup 2022: कतर में साल 2022 का फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022)खेला गया जिसमें अर्जेंटीना की टीम ने 4-2 से फाइनल मुकाबले में फ्रांस टीम को मात दी। अर्जेंटीना की टीम ने मैच को पेनाल्टी शूट आउट में जीता। फुटबॉल जगत के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी का यह पहला वर्ल्ड कप खिताब है तो वहीं अर्जेंटीना टीम का तीसरा। लेकिन इन सब के बीच एक ऐसा भी दृश्य देखने को मिला जब मेसी ने अपने दोस्त लुइस सॉरेज़ को ट्रॉफी दिखाने के लिए वीडियो कॉल किया।

FIFA WORLD CUP 2022
FIFA WORLD CUP 2022

FIFA WORLD CUP 2022: मेसी ने किया लुइस सॉरेज़ को वीडियो कॉल

KTM 1290 Bike: केटीएम 1290 एडवेंचर एस बाइक से कंपनी ने उठाया पर्दा, जानें क्या है इसकी फीचर लिस्ट और कीमत

FIFA WORLD CUP 2022: अर्जेंटीना ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद खूब जश्न मनाया और जश्न बनता भी है क्योंकि आपने फीफा वर्ल्ड कप जो जीता है। जब अर्जेंटीना की टीम ने अपने ड्रेसिंग रूम में जश्न मना रही थी तब अर्जेंटीना के शानदार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने उरुग्वे टीम के शानदार खिलाड़ी और मेसी के दोस्त लुइस सॉरेज़ को वीडियो कॉल कर फीफा की ट्रॉफी को दिखाया। लुइस सॉरेज़ ने भी मेसी के वर्ल्ड कप जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला था। जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा कि ‘बधाई हो मेरे दोस्त। आप विश्व के चैंपियन हैं। उन्हें वह कहने दें जो वे चाहते हैं, आप सर्वश्रेष्ठ हैं और रहेंगे।’

Smartphone :Vivo अपने इस स्मार्टफोन्स पर दे रहा है तगड़ा डिस्काउंट,जानिए ऑफर्स के बारे में

बार्सिलोना के लिए खेले हैं एकसाथ 6 साल

FIFA WORLD CUP 2022: अर्जेटीना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी और उरुग्वे टीम के खिलाड़ी लुइस सॉरेज़ ने एक साथ बार्सिलोना क्लब के लिए एक साथ 6 साल खेले हैं और दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है। दोनों खिलाड़ियों के परिवार करीब हैं और वे नियमित रूप से अपनी छुट्टियों के दौरान एक साथ समय बिताते हैं, जैसा कि पिछली गर्मियों में हुआ था।

FIFA WORLD CUP 2022
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments