Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलFire-Boltt की 3 नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल...

Fire-Boltt की 3 नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे हैं बेहतरीन फीचर्स!

LIC WhatsApp Service का कैसे उठाएं फायदा और क्या है रजिस्टर करने का तरीका? यहां जानिए पूरी जानकारी…

Fire-Boltt Smartwatches Launch in India: भारतीय स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने एक नहीं बल्कि तीन नई जबरदस्त स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। तीनों वॉच अपने आप में खास हैं, जिनका नाम टैंक (Fire-Boltt Tank Smartwatch), राइज (Fire-Boltt Rise Smartwatch) और एपिक प्लस (Fire-Boltt Epic Plus) हैं। कंपनी का दावा है कि तीनों स्मार्टवॉच में कई विशेषताओं से भरपूर फीचर्स हैं। आइए फायर-बोल्ट की इन तीनों वॉच (Fire-Boltt Smartwatches) के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Fire-Boltt Tank Specifications

फायर-बोल्ट टैंक को एक मजबूत बनावट के साथ तैयार किया गया है जो दरार, धूल और छींटे प्रतिरोधी है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है। इसमें 1.85 इंच का एचडी डिस्प्ले है जो 240 x 280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। ये IP68 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन, हेल्थ फीचर्स जैसे- हृदय गति, नींद की निगरानी, SpO2 निगरानी, पीने के पानी के अनुस्मारक और अन्य फीचर्स के साथ है।

Fire-Boltt

इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन अलर्ट और वॉयस असिस्टेंट फीचर का सपोर्ट है। इसके अलावा अलार्म, क्यूरेटेड कैमरा कंट्रोल, इनबिल्ट गेम्स और 100+ वॉच फेस भी हैं। टैंक की शक्तिशाली बैटरी सामान्य उपयोग के साथ 7 दिनों तक और स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक चलती है।

Fire-Boltt Tank Price & Availability

फायर-बोल्ट टैंक तीन रंग विकल्पों में आता है- काला, ग्रे और हरा है। इस स्मार्टवॉच को 17 दिसंबर से Amazon.in पर उपलब्ध किया जाएगा। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Rise Specifications

फायर-बोल्ट राइज नामक नई ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में 1.85 इंच के एचडी डिस्प्ले है, जो 240 x 280 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ है। इसमें 123 स्पोर्ट्स मोड और इनबिल्ट गेम्स का सपोर्ट मिलता है। ये स्मार्टवॉच अपने शक्तिशाली इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते कॉल करने और प्राप्त करने देती है। डिवाइस 8UI के साथ आता है ताकि आप अपने सर्फिंग मूड के अनुरूप मेन्यू स्टाइल बदल सकें।

Fire-Boltt
Fire-Boltt

राइज स्मार्टवॉच अपने रियल-टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आपके स्वास्थ्य का ख्याल रखती है। पहनने योग्य को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP67 रेट किया गया है और आपको इसके स्मार्ट संगीत नियंत्रण सुविधा के साथ चलते-फिरते संगीत सुनने की सुविधा देता है।

Fire-Boltt Rise Price & Availability

फायर-बोल्ट राइज के अन्य स्मार्ट फीचर्स में रिमोट कैमरा कंट्रोल और वेदर अपडेट शामिल हैं। ये चार रंग विकल्पों- सिल्वर, ब्लैक, ग्रे और पिंक में उपलब्ध है। ये स्मार्टवॉच 17 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

Fire-Boltt Epic Plus Specifications

फायर-बोल्ट एपिक प्लस अपने नाम की तरह एपिक है। इस स्मार्टवॉच में 1.83 इंच के फुल-टच एचडी डिस्प्ले है। IP68 वाटर रेसिस्टेंस के साथ आने वाली इस वॉच में 120 स्पोर्ट्स मोड, हेल्थ सूट में SpO2 मॉनिटरिंग, महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग और हृदय गति ट्रैकिंग शामिल हैं। वॉच के स्मार्ट फीचर्स में कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट और म्यूजिक कंट्रोल शामिल हैं।

Fire-Boltt Epic Plus Price & Availability

फायर-बोल्ट एपिक प्लस स्मार्टवॉच के कई कलर ऑप्शन्स हैं। इसके ब्लैक, ग्रे, पिंक, ग्रीन, ब्लू, ऑरेंज, रेड और गोल्ड ब्लैक जैसे शानदार कलर वैरिएंट में उपलब्ध है। डिजाइन के मामले में बेहतरीन ये स्मार्टफोन सिर्फ 1,199 रुपये में खरीदी जा सकती है। फिलहाल ये स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments