पहले रूम पर बुलाया फिर लड़की के साथ ली अश्लील फोटो-वीडियो , अपहरण करके मांगी गई 70 लाख की फिरौती

पहले रूम पर बुलाया  फिर लड़की के साथ ली अश्लील फोटो-वीडियो , अपहरण करके मांगी गई 70 लाख की फिरौती

 

 

 

 

जोधपुर के बनाड थाना पुलिस ने हनीट्रैप के लिए अपहरण व फिरौती के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि बाडमेर के धोरीमन्ना निवासी हरिराम विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे श्रवण का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है.

 

 

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, श्रवण को छोड़ने की एवज में 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. रिपोर्ट में बताया कि एक महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करके दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी भी दे रही है. बनाड़ पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुखिया पाबूराम विश्नोई, श्रवण के रिश्ते में भाई लगता है.

 

 

 

 

पुलिस ने बताया कि एम्स जोधपुर में वार्ड बॉय की नौकरी करने वाले श्रवण को 3 अक्टूबर को शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट के पास पाबूराम ने अपने कमरे पर बुलाया था, यहां एक लड़की भी थी, श्रवण के कमरे पर पहुंचने पर उसे लोगों ने पकड़ लिया, इस दौरान पाबूराम के साथ विकास जाट, पूनाराम विश्नोई, विनीत मेघवाल व सहदेव भी थे.

 

 

 

 

 

 

 

सभी लोगों ने श्रवण के साथ मारपीट की और कमरे में मौजूद लड़की के साथ अश्लील फोटो लिए. इसके बाद आरोपियों ने श्रवण के पिता को फोन करके 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी. श्रवण के पिता की धोरीमन्ना में होटल व्यवसायी है. फोन आने के बाद उसके पिता हीराराम विश्नोई जोधपुर आए और पुलिस में रिपोर्ट दी.

 

 

 

 

 

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू कर दी. इस बीच आरोपियों को भनक लग गई कि पुलिस उसके पीछे है, इस पर आरोपी बार-बार जगह बदलते रहे. बुधवार रात को आरोपी श्रवण को लेकर रेलवे स्टेशन के पास होटल में चले गए पुलिस लोकेशन के आधार पर होटलों की तलाशी लेने लगी तो आरोपी उसे लेकर बाहर आ गए.

 

 

 

 

 

इस बीच पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपियों को पकड़ लिया. साथ ही श्रवण को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा दिया. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मामले में दो और आरोपी हैं, जिनकी तलाश जारी है, जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.