Sunday, January 29, 2023
HomeऑटोमोबाइलJio Phone 5G की पूरी जानकारी आई सामनें, मिलेगा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और...

Jio Phone 5G की पूरी जानकारी आई सामनें, मिलेगा स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और भी बहुत कुछ!

JioPhone 5G Launch Date Price in India: भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर जियोफोन 5जी (JioPhone 5G) को कथित तौर पर देखा गया है, जो भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर के 5G सक्षम स्मार्टफोन के आगामी लॉन्च की ओर इशारा करता है।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पहले ऐलान किया था कि Jio Phone 5G हैंडसेट जुलाई 2022 में कभी भी जारी किया जा सकता है। हैंडसेट को स्नैपड्रैगन 480+ SoC की सुविधा दी गई है, जिसे 4GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हालांकि, Jio ने अभी तक कथित हैंडसेट के किसी भी स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं की है।

Jio Phone 5G
Jio Phone 5G

Virat Kohli: इस खुबशुरत हसीना पर लट्टू हुए अनुष्का को हॉटनेस के मामले में भी देती है टक्कर,देखिये तस्वीरें

लीक हुईं Jio Phone 5G की डिटेल्स

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर LS1654QB5 के साथ एक डिवाइस को BIS डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, जैसा कि आमतौर पर बीआईएस पर लिस्टिंग के मामले में होता है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के किसी भी प्रमुख स्पेसिफिकेशन या डिटेल्स का पता नहीं चलता है, जो कि रिपोर्ट के मुताबाकि जियो Phone 5G के तौर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

JioPhone 5G specifications (rumoured)

JioPhone 5G को पहले Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलाने के लिए इत्तला दे दी गई थी, जबकि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD + LCD डिस्प्ले दिया गया था। डिवाइस को स्नैपड्रैगन 480+ SoC द्वारा समर्थित किया जा सकता है, जो सैमसंग 4GB LPDDR4X रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ है। कथित हैंडसेट में सिंटेंट NDP115 ऑलवेज़-ऑन AI प्रोसेसर होने की भी बात कही गई है।

Exclusive] Jio Phone 5G Specification आई सामने, 5000mAh की तगड़ी बैटरी के  साथ होंगे ये शानदार फीचर्स
Jio Phone 5G

Raveena Tandon Daughter Hot Photos: रवीना टंडन की बेटी खूबशूरती में दिखने लगी है माधुरी दीक्षित जैसी,तस्वीरें हुई वायरल

JioPhone 5G Camera & Battery

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस की ओर से ये भी पुष्टि की गई थी कि वो अपना बजट 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है, जो कथित तौर पर जियो फोन 5जी (Jio Phone 5G) हो सकता है। ये डिवाइस एलवाईएफ के सहयोग से भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments