Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलGoogle Pixel 7A: रेंडर लॉन्च से पहले लीक हुआ गूगल स्मार्टफोन का डिजाइन,...

Google Pixel 7A: रेंडर लॉन्च से पहले लीक हुआ गूगल स्मार्टफोन का डिजाइन, जानें मिड-रेंज से क्या है उम्मीद

Google Pixel 7A: हाल ही में गूगल ने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जिसमें Pixel 7 सीरीज को भारत में अपग्रेडेड स्पेक्स और एक ट्वीक डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया था। अब 2023 में Google Pixel 7a को अपने किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च करने की तैयारी में है।

बता दें कि Pixel 7a लाइनअप में सबसे नीचे होगा और Pixel 6a के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी Google I/O 2023 में अपने नए Pixel स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इस हिसाब से Pixel 7a ऑफिशियल लॉन्च से कई महीने दूर हैं लेकिन इससे पहले ही एक नई रिपोर्ट में Pixel के डिज़ाइन रेंडर लीक हो गए हैं।

Google Pixel 7A

Vastu Tips: थाली में 3 रोटी क्यों नहीं रखी जाती है जानिए क्या है वजह

बता दें कि Pixel 7a के रेंडर स्मार्टप्रिक्स की तरफ से एक टिपस्टर ने लीक किए थे। जिसके मुताबिक ये पिक्सेल 7 सीरीज के जैसा ही है और  इसके पीछे की तरफ एक रेक्टेंगल रियर कैमरा दिया गया है। दो रियर कैमरा सेंसर एक-दूसरे के करीब और एलईडी फ्लैश को थोड़ा हट के रखा गया है।

Huge discount on Google Pixel 7, opportunity to buy smartphone on Flipkart  for Rs 34,000 Google Pixel 7 पर मिल रही भारी छूट, Flipkart पर 34 हजार रुपये  में स्मार्टफोन खरीदने का
Google Pixel 7A

फोन के आगे की तरफ Google के थोड़ी मोटी ठुड्डी के साथ पतले बेज़ेल्स को दिये है। माना जा रहा है कि फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक होल-पंच कटआउट है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट साइड की तरफ दिया गया है जबकि सिम ट्रे बाईं तरफ है।

-Google के इस स्मार्टफोन में स्पीकर ग्रिल के साथ नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

-Pixel 7a को 152.4×72.9×9.0mm मापने के लिए कहा गया है।

Tractor Loan: अब हर किसान के पास होगा ट्रैक्टर! इस बैंक ने खोली किस्मत

-रियर कैमरा बम्प के साथ 10.1mm मोटा है और इसकी कंपैरिजन में Pixel 6a का डाइमेंशन 152.2×71.8 x8.9mm है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार Pixel 7a में 90Hz 1080p OLED डिस्प्ले हो सकता है। फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी और 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है।

Google Pixel 7A: रेंडर लॉन्च से पहले लीक हुआ गूगल स्मार्टफोन का डिजाइन, जानें मिड-रेंज से क्या है उम्मीद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments