नाती ने ही की थी नाना की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

नाती ने ही की थी नाना की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

अनूपपुर। वो कहावत है न अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो लेकिन पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सकता क्योंकि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। जिसकी एक बानगी अनुपपूर में देखने को मिली। अनूपपुर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में विकलांग सुरक्षाकर्मी के अंधे कत्ल की सनसनीखेज मामले का अनुपपूर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए नाना की हत्या करने वाले हत्यारे नाती को गिरफ्तार कर लिया है। रुपए पैसों व जायजाद की लालच में नाती ने नाना की हत्या कर झूठी कहानी गढ़ पुलिस को गुमराह किया था।

 

 

 

अनुपपूर जिले के रामनगर थाना इलाके में 16 दिसम्बर की रात एसईसीएल के रिजनल वर्कशॉप शांतिनगर के पास एसईसीएल सिक्योरिटी गार्ड रमेश केवट का शव चार दीवारी के अन्दर संदिग्ध अवस्था में मिला। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने इस सनसनी खेज हत्या के पड़ताल में जुट गई। अन्य लोगों के साथ-साथ पुलिस ने मृतक का नाती पुष्पेन्द्र केवट जो घटना दिन मृतक के साथ सोया था, उससे भी सघन पूछताछ की। 

 

 

 

 

 

उसके द्वारा कई तरह की कहानी बताने पर पुलिस को आशंका हुई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो नाती ने नाना के सिर पर लाठी से वार कर हत्या करना स्वीकारा कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसका नाना उससे गाली-गलौच करता था और पैसे नहीं देता था। उसे लगा कि नाना के न रहने पर उसके पैसे का एकमात्र मालिक वही हो जाएगा। ऐसे में रमेश केवट को वर्कशॉप की तरफ ले जाते हुए पीछे से राड एवं डंडे से वार कर हत्या कर दी।

 

क्रेडिट- NEWS24