Monday, February 6, 2023
Homeधर्म-त्यौहारGuruwar Ke Upay: गुरुवार को करें हल्दी से जुड़ा ये असरदार टोटका,...

Guruwar Ke Upay: गुरुवार को करें हल्दी से जुड़ा ये असरदार टोटका, बरसने लगेगा धन

Guruwar Ke Upay: हर घर की रसोई में हल्दी बड़ी आसानी से मिल जाती है इसका प्रयोग भोजन के स्वाद को बढ़ाने में किया जाता है धार्मिक तौर पर भी हल्दी को बेहद पवित्र माना जाता है पूजा पाठ में भी इसका प्रयोग किया जाता है ज्योतिषशास्त्र में हल्दी से जुड़े कई उपाय बताए गए है जिसे करने से सभी प्रकार की धन संबंधी समस्या दूर हो जाती है और आर्थिक लाभ मिलता है हल्दी से जुड़े टोटके जीवन में सुख शांति और समृद्धि लाने का भी काम करते हैं तो आज हम आपको हल्दी के कुछ असरदार उपाय बता रहे हैं जिसे करने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी तो आइए जानते है।

Helth Tips: पेट की चर्बी कम करने में कारागार है ये हर्बल टी, जाने क्या है लाभ

Guruwar Ke Upay
Guruwar Ke Upay

Guruwar Ke Upay: हल्दी से जुड़ा टोटका—


Guruwar Ke Upay: धार्मिक तौर पर हल्दी को बेहद पवित्र माना गया है ऐसे में बुधवार या गुरुवार के दिन भगवान श्री गणेश को हल्दी की गांठ की माला अर्पित करें इससे सफलता की राग में आने वाली अड़चने दूर हो जाती है हल्दी की गांठ को लाल वस्त्र में बांधकर धन रखने वाली जगह पर रखें और हर दिन इसकी पूजा करें ऐसा करने से लक्ष्मी प्रसन्न होकर कृपा बरसाती है जिससे धन की कमी दूर हो जाती है। 

Guruwar Ke Upay: सनातन धर्म की मानें तो श्री विष्णु को हल्दी और पीला रंग अत्यंत प्रिय है ऐसे में विष्णु जी को समर्पित दिन पर हल्दी से जुड़ा उपाय करना लाभकारी रहेगा वही अगर घर में किसी को बुरी नजर लगी है तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप हल्दी की एक गांठ पर मौली बांधकर उसे अपने सिरहाने रख कर सोएं।

Astro tips these tips related to haldi will make you rich and solve many  problems
Guruwar Ke Upay

TMKOC News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से मचेगी ताबड़तोड़ धूम गायब कलाकारों की हो रही वापसी

Guruwar Ke Upay: मान्यता है कि इस उपाय को करने से नजरदोष दूर हो जाती है और विष्णु कृपा भी बरसाती है। अगर विवाह में कोई बाधा आ रही है या फिर शीघ्र विवाह के योग नहीं बन रहे हैं तो ऐसे में गुरुवार के दिन देवगुरु बृहस्पति को चाने की दाल और हल्दी अर्पित करें ऐसा करने से भगवान प्रसन्न हो जाते हैं और विवाह में आने वाली अड़चनों को दूर कर देते है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments