ग्वालियर: पति की मार न झेल पाई पत्नी, मौत, आखिरी बयान में ये बोली महिला

ग्वालियर: पति की मार न झेल पाई पत्नी, मौत, आखिरी बयान में ये बोली महिला

 

 

ग्वालियर। पहले प्यार, फिर जन्मों तक साथ रहने का वादा कर शादी और फिर अपने ही जीवन साथी का मर्डर। ये मामला है ग्वालियर का। यहां एक पति ने अपनी ही जीवन साथी की जिंदगी छीन ली। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला को दीपावली और भाई दूज के दिन इतनी बेरहमी से पीटा की गंभीर चोट के कारण उसकी जान चली गई।

 

 

मामला ग्वालियर के बकरा मंडी शासकीय मल्टी का है। मौत से पहले काजल के बयान के मुताबिक आरोपी पति सोनू शिवहरे ने दीपावली के दिन उसकी सिर्फ इसलिए पिटाई की क्योंकि उसने कलई में नील ज्यादा मिला दी थी। इसके बाद भाई दूज पर फिर उसने पत्नी काजल को बेल्ट से पीटा था और उसके सीने पर भी चढ़ गया था, जिसके चलते महिला को अंदरूनी हिस्से में चोट आई थी। महिला ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी थी, जिस पर बहन मेनका ने वीडियो कॉलिंग कर उसका बयान रिकॉर्ड कर लिया। 

 

 

काजल बाथम (25) ने 4 साल पहले सोनू शिवहरे से लव मैरिज की थी। सोनू ऑटो ड्राइवर है। काजल उसके घर काम करने जाती थी। दोनों के बीच प्यार हो गया। फिर 2017 में शादी कर ली। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। दोनों का एक डेढ़ साल का बेटा है।

 

 

कई दिनों तक काजल का अस्पताल में इलाज चलने के बाद शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। काजल के पिता ने पुलिस में आरोपी पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है काजल बाथम के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पीएम रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।