क्या अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप का गम भुलाने के लिए बिग बॉस में गए हैं Karan Kudra?

क्या अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप का गम भुलाने के लिए बिग बॉस में गए हैं Karan Kudra?

 टीवी के फेमस एक्टर और हैंडसम हंक करण कुंद्रा ने हाल ही में बिग बॉस 15 के घर में एंट्री की है। करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप के बाद उनकी छवि बैड ब्वॉय की भी बनती हुई दिखी थी। अनुष्का ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

 

 

 

मैं इस ब्रेकअप पर नया कुछ नहीं कह सकता

हाल ही में करण कुंद्रा ने इस मामले पर मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, “ये ब्रेकअप करीब दो साल पहले हुआ था। और इसके बार में मुझे जो कुछ कहना था मैंने कह दिया है। मेरे पास इसके बारे में कहने के लिए अब और कुछ नहीं है। आप लोग मुझसे कुछ नया नहीं निकाल सकते। कितना खिंचोगे उसे बोर नहीं हुए अभी ?”

 

 

 

बिग बॉस के घर में अक्सर पुराने रिश्तों के बारे में बातें करते हुए पाया गया है। इस पर करण कहते हैं, ‘मुझे इसकी आदत है, मेरे हर रिश्ते की छानबीन की गई है। अब ये हो गया, अंदर तो करेंगे ही ना (जाहिर है घर के अंदर भी चर्चा होगी)। अब ये मुझे प्रभावित नहीं करते।‘

 

 

 

 

करण ने आगे कहा कि, “इस तरह के हालातों से बाहर आने में काफी वक्त लगता है। जब आप छोटे होते हैं, तो आप प्रभावित होते हैं। जब आप छोटे होते हैं, तो आपको लगता है कि पैसा खुशी है, आपका महत्व आपके दोस्त हैं। लेकिन फिर, कुछ होता है और आप महसूस करते हैं कि फैमिली आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। आपके माता-पिता को आप पर गर्व होना चाहिए.

 

 

 

आपको उन्हें खुश करना चाहिए। बहुत सारे दिल टूटते हैं, टूटे हुए भरोसे ने मुझे ये नजरिया दिया है कि आपको ये चुनना है कि आपको क्या प्रभावित करता है और क्या नहीं।