Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलMukesh Ambani को इसने अपने आगे झुका दिया, लाए थे Range Rovers,...

Mukesh Ambani को इसने अपने आगे झुका दिया, लाए थे Range Rovers, Mercedes और BMW कारों का काफिला

Mukesh Ambani मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं। उनका कारोबार देश के कोने-कोने से लेकर विदेशों तक फैला हुआ है। वह लंबे समय तक देश के सबसे अमीर व्यक्ति भी रहे हैं। मुकेश अंबानी के पास कारों का भी बहुत बड़ा कलेक्शन है। जब वह चलते हैं तो उनकी सुरक्षा में ही दर्जनों कारें उनके साथ चलती हैं। Mukesh Ambani के काफिले में लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी महंगी लग्जरी कारें शामिल हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी (आकाश और श्लोका के बेटे) की दूसरी बर्थडे पार्टी आयोजित की गई, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

Maruti की Premium MPV XL7,आ रही है Innova Hycross को टक्कर देने ,देखिये लुक और फीचर्स

Indian Police BMW and Range Rover Convoy For India's Richest Man Mukesh  Ambani | HD - YouTube
Mukesh Ambani

Mukesh Ambani बर्थडे पार्टी मुंबई के बीकेसी के जियो वर्ल्ड गार्डन में हुई, जहां मुकेश अंबानी पहुंचे तो उनके काफिले और सुरक्षा की झलक दिखी. मुकेश अंबानी के काफिले में लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी दर्जनों कारें थीं। उनका काफिला बहुत लंबा और बड़ा था। उनकी सुरक्षा में दर्जनों लोग लगे हुए थे। फिर जब मुकेश अंबानी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने एक बच्चे से प्यार भरी बातें कीं. छोटे से बच्चे से बात करते हुए मुकेश अंबानी थोड़ा झुके और बात की। इसके बाद वह पार्टी के लिए अंदर चले गए। 

Eat Fish: जानिए आपको सर्दियों में क्यों खानी चाहिए मछली?

Mukesh Ambani
Mukesh Ambani

Mukesh Ambani ने पिछले साल रोल्स रॉयस खरीदी थी

Mukesh Ambani ने पिछले साल रोल्स रॉयस कलिनन को खरीदा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी की इस कार की कीमत 13.14 करोड़ रुपए है। इस कार को रोल्स रॉयस ने 2018 में बाजार में उतारा था। इसकी कीमत रुपये से शुरू होती है। 6.95 करोड़ है लेकिन कार को कस्टमर की डिमांड के मुताबिक कस्टमाइज किया जाता है जिससे कार की कीमत बढ़ जाती है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कार के रजिस्ट्रेशन के लिए 20 लाख रुपए टैक्स चुकाया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments