Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero Lectro C5x: हीरो की यह इलेक्ट्रिक साइकिल पैडल और बैटरी दोनों से...

Hero Lectro C5x: हीरो की यह इलेक्ट्रिक साइकिल पैडल और बैटरी दोनों से चलती है, देती है दमदार रेंज; जानिए कीमत

Lectro TownmasterNow the Hero Lectro C8|Gear Cycle with Disc Brakes and  Front Suspension|E-Bicycle cycles below  Rs.50,000|Bicycle@ChooseMyBicycle.com
Hero Lectro C5x

Hero Lectro C5x: इलेक्ट्रिक साइकिल (Hero Electric Bicycle) भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली साइकिल है। पेट्रोल व डीज़ल के बढ़तों के दामों के बीच अगर आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं हीरो की यह साइकिल आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। 

Hero Electric Bicycle: बाइक और स्कूटर से पहले हम सभी के जिंदगी साइकिल से ही चलती थी और दूर-दूर तक हम अपना सफर साइकल से ही तय किया करते थे। आज के आधुनिक युग में जिस तरह बाइक, कार व स्कूटर्स इलेक्ट्रिक में तब्दील हो चुकी है ठीक उसी तरह अब साइकिल भी इलेक्ट्रिक हो चुकी है।

Hero Lectro Townmaster A Hybrid Electric Bicycle Of Hero Cycles Launched -  Electric Bikes | Electric Bikes India | Electric Vehicles
Hero Lectro C5x

देशभर में विभिन्न प्रकार की प्रतिष्ठित कंपनियों ने अपने साइकिल सेगमेंट में एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया है जिनमें हीरो की इलेक्ट्रिक साइकिल (Hero Electric Bicycle) भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली साइकिल है। पेट्रोल व डीज़ल के बढ़तों के दामों के बीच अगर आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric Bicycle) खरीदना चाहते हैं हीरो की यह साइकिल आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। 

Health Tips:वजन ही नहीं प्रेग्नेंसी में भी फायदे मंद है केला, जानिए कैसे इस्तेमाल कैसे करें

Room Heater : मात्र 999 रुपये में खरीदें ये जिग्मा रूम हीटर

Hero Lectro C5x इलेक्ट्रिक साइकिल

Hero Lectro C5x: हम बात कर रहे हैं हीरो की Hero Lectro C5x इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जो बाज़ार में ग्राहकों को सबसे अधिक पसंद आती है और इसकी की कीमत भी अन्य साइकिल के मुकाबले बहुत कम है। यह साइकिल आप मात्र 38,999 रुपये में घर ला सकते हैं और इसमें लिथियम-आयन डिटेचेबल बैटरी आती है। इसे चार्ज करना और स्वैप करना आसान हो जाता है। इसकी बैटरी पर पानी और धूल का असर नहीं पड़ता है। इसे फुल चार्ज करने में 3-4 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की 25 किलोमीटर प्रति घंटी की टॉप स्पीड और 55 किलोमीटर तक का रेंज मिलती है।

Hero Lectro C5x के फीचर्स है दमदार

Hero Lectro C5x: हीरो की इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप बैटरी डाउन के बाद आसानी से पैडल मारकर भी चला पाएंगे और इसकी स्पीड भी आपको बहुत दमदार मिलेगी। वहीं, अगर इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 19 इंच फ्रेम आरामदायक और सुरक्षित आवाजाही के लिए बेहतर एर्गोनॉमिक्स ऐड किया गया है। इस साइकिल में वाटरप्रूफ रेटिंग में आती है और इसमें एंटी-स्किड अलॉय पैडल, एरोडायनामिक फोर्क्स और IP67 और IP65 डस्ट भी दिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments