Thursday, February 9, 2023
HomeऑटोमोबाइलHero MotoCorp Price Hike: दिसंबर से महंगे हो जाएंगे दोपहिया वाहन, जानें...

Hero MotoCorp Price Hike: दिसंबर से महंगे हो जाएंगे दोपहिया वाहन, जानें क्या है वजह

Hero MotoCorp Price Hike: हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देने वाली है। कंपनी 1 दिसंबर 2022 से अपने दोपहिया वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है। कंपनी अपनी मोटरसाइकिल (Motorcycle) और स्कूटर (Scooter) की रेंज को 1500 रुपये तक बढ़ाएगी। हालांकि, बढ़ी हुई कीमतें (Hero MotoCorp Price Increase) अलग-अलग मॉडल में अलग-अलग होंगी।

नए अवतार में Hero splendor ने उड़ाया गर्दा, सबसे सस्ती और धांसू फीचर्स -  Taza Hindi Samachar
Hero MotoCorp Price Hike
Hero MotoCorp Price Hike

Hero MotoCorp Price Hike: जल्दी उठा लें ऑफर का फायदा

अगर आप 30 नवंबर को हीरो टू-व्हीलर खरीदते हैं तो आपको बढ़ी हुई कीमत (hero two-wheeler price increase) नहीं चुकानी पड़ेगी। इससे पहले भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी ने इस साल अपने ग्राहकों को झटका दिया था। हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने आगामी नवरात्रि (Navratri 2023) से ठीक पहले अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतों (Motorcycle Price Hike) में बढ़ोतरी की है।

Hero Splendor Plus खरीदने के लिए मच गई लूट! सिर्फ 15,000 रुपये में बिक रही  हीरो स्प्लेंडर प्लस, जानें कहां से खरीदें इतनी सस्ती बाइक - The Vocal News  Hindi
Hero MotoCorp Price Hike

इसके बाद कंपनी ने अपनी मोटरसाइकिलों की रेंज में 1,000 रुपये की बढ़ोतरी की। बढ़ी हुई कीमतें 22 सितंबर से लागू हो गई हैं। जनवरी और अप्रैल के महीने में दाम बढ़ाए गए थे।

हीरो ने इस साल अप्रैल में और इससे पहले जनवरी में अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। दोनों ही मामलों में कंपनी ने अपनी मोटरसाइकिलों की कीमतों में 2000-2000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है।

BUDHWAR UPAY: बुधवार के दिन जरूर करें ये काम, गणपति बप्पा हर लेंगे सारे संकट

कीमतें महंगी क्यों हैं?

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) निरंजन गुप्ता ने कहा कि “कुल लागत मुद्रास्फीति को देखते हुए हमारी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की कीमतें बढ़ाने की आवश्यकता अनिवार्य हो गई है।”

“हम ग्राहकों पर प्रभाव को कम करने के लिए अभिनव वित्तीय समाधान प्रदान करना जारी रखेंगे। हमने अतिरिक्त लागत प्रभावों को ऑफसेट करने और मार्जिन में सुधार करने में सहायता के लिए त्वरित बचत कार्यक्रम भी शुरू किए हैं। आगे बढ़ते हुए, आर्थिक संकेतक बढ़ी हुई मांग के अनुकूल हैं और हमें उम्मीद है कि आने वाली तिमाहियों में उद्योग की मात्रा में वृद्धि होगी।”

Gold Silver Price:सोना 53 हजार रूपये पार ,जाने चांदी का आज का भाव

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments