Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलHonda Activa 7G: जल्द दस्तक देगा होंडा का अब तक का सबसे धाकड़...

Honda Activa 7G: जल्द दस्तक देगा होंडा का अब तक का सबसे धाकड़ स्कूटर, मोबाइल कनेक्टिविटी से होगा लैस; जानें कीमत

Honda Activa 7G: वाहन निर्माता कंपनी होंडा इंडियन मार्केट में अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर देने के लिए सबसे आगे रहती है और टू-व्हीलर्स सेगमेंट में सालभर के अंदर 2 शानदार मॉडल पेश करती रहती है। कंपनी ने 2020 में होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) को बड़े स्तर पर लॉन्च किया था जिसके बाद होंडा के स्कूटर स्वचालित स्कूटरों से में सबसे बिक्री के लिए तैयार रहते हैं। देश के तमाम राज्यों में होंडा एक्टिवा को पसंद करने वाला एक बहुत बड़ा वर्ग है उसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी 2023 में एडवांस फीचर्स वाला होंडा एक्टिवा 7जी (Honda Activa 7G) ला रही है जिसमें कई तरह के सुविधाएं और अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Honda Activa 7G: होंडा एक्टिवा 7जी आ रही हैं जल्द ही मार्केट में क्या है  इसकी खासियत

Honda Activa 7G

मोबाइल कनेक्टिविटी व डिजिटल उपकरण से होगा लैस

हाल में कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर से पर्दा उतारा था जिसके बाद बाजार में इसको लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। Honda Activa 7G का लुक व डिजाइन देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है यह स्कूटर होंडा एक्टिवा 6जी के मुकाबले एडवांस फीचर्स के साथ आ रहा है। इसमें पूर्ण एलईडी लैंप, एक डिजिटल उपकरण पैनल, मोबाइल कनेक्टिविटी को जोड़ा गया साथ ही एक हाइब्रिड स्विच और पीठ पर नोडल स्प्रिंग निलंबन भी मिलेगा। 

Wrist Astrology: कलाई के आकार से जान लें कैसा है व्यक्ति का नेचर, आइए बताते हैं आपको राज की ये बातें

Police Department सब इंस्पेक्टर के विभिन्न पदों पर निकली बम्पर भर्ती यहाँ करे आवेदन


Honda Activa 7G

Honda Activa 7G

Honda Activa 7G के फीचर्स 

  • होंडा के इस स्कूटर के फीचर्स (Features) की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, हाइब्रिड स्विच और बैक पर नोडल स्प्रिंग सस्पेंशन जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।
  • होंडा एक्टिवा 7जी में ईएसपी टेक्नोलॉजी मिलेगी, जो 10 प्रतिशत माइलेज को बढ़ाएगी।
  • होंडा के एक्टिवा 7जी स्कूटर में एसीजी मोटर, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल मैटल कंसोल, सीबीएस के साथ (कॉम्बी ब्रेक सिस्टम) डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स शामिल हैं। 
  • अपग्रेड को ध्यान में रखते हुए, स्कूटर को अलॉय व्हील, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ट्रिम के आधार पर और भी बहुत कुछ मिल सकता है।
  • यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप आधारित कनेक्टिविटी, कॉल, एसएमएस अलर्ट, इंजन किल स्विच और की-लैस स्टार्ट ऑप्शन  जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।
  • इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर भी मिल सकता है। 
  • इसका लुक भी भी काफी एग्रेसिव स्पोर्टी हो सकता है।  
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments