ग्वालियर में बिजली वालों की गुंडागर्दी, बकाएदार को डंडो और बंदूक की बट से पीटा

ग्वालियर में बिजली वालों की गुंडागर्दी,  बकाएदार को डंडो और बंदूक की बट से पीटा

 

 

 

ग्वालियर. यहां पर बिजली बिलकी वसूली पर पहले डंडो से पीटा गया और बाद में फायरिंग की गई। बिजली कंपनी की टीम बकाएदारों से पैसे मांगने के लिए पहुंची। सुरक्षाकर्मियों ने लोगों के साथ बदसलूकी की। उन्हें डंडो से पीटा (beat) उसके बाद हवाई फायरिंग भी की। लोगों के शरीर पर पिटाई की निशान है। इस पूरी घटना का वीडियो  भी सामने आया है।

 

 

 

 

कनेक्शन काटने पर उठा विवाद

बिजली कंपनी के कर्मचारियों के अनुसार, दो दिन पहले भी यहां बिजली कर्मचारियों से मारपीट हुई। पुलिस ने उसकी शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। बकाएदार पर 45 हजार रुपए बकाया है। 22 अक्टूबर को बिजली कंपनी कनेक्शन काटने को पहुंची। कनेक्शन काटने पर विवाद भी हुआ। बहसबाजी कब मारपीट में बदल गई, समझ नहीं आया। कंपनी सुरक्षा बल के साथ थी, इसलिए वो भारी पड़ गई।

 

 

 

 

 

पीड़ित  का आरोप है कि AE गौतम कुमार के कहने पर 4 कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए। पहले तो उसे डंडों (baton) से पिटवाया। फिर बंदूक के बट से पीटा। उसे पिटता देखकर उसकी मां बचाने आई तो उसे भी पीटा। मां का सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा, बहन को भी पीटा। आसपास के लोग जब बचाने के लिए आए तब उनपर हवाई फायरिंग की।