MP- चरित्र शंका में पति ने पत्नी और उसके दोस्त को पकड़कर पीटा, Video Viral

MP-  चरित्र शंका में पति ने पत्नी और उसके दोस्त को पकड़कर पीटा, Video Viral

एमपी के अलीराजपुर ज‍िले में एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक मह‍िला के साथ मारपीट हो रही है. अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने के उमराली गांव से यह वाकया सामने आया है. यह वीड‍ियो शुक्रवार शाम का है. वीडियो वायरल होने के बाद शन‍िवार को पुलिस ने कार्रवाई की और इस मामले में वीड‍ियो बनाने वाले और उस मह‍िला के पत‍ि सह‍ित 6 लोगों को अरेस्ट क‍िया गया है.

 

 

 

 

 

 

वायरल वीड‍ियो में द‍िखाई दे रहा है क‍ि कुछ लोग एक युवती के साथ खेत में मारपीट कर रहे हैं. उस युवती के साथ जो लड़का है, उसके साथ भी मारपीट हो रही है. जब इस वायरल वीड‍ियो की पुल‍िस ने जांच की तो अजीब ही मामला सामने आया.

 

 

 

 

 

 

पत‍ि को पत्नी के चरि‍त्र पर थी शंका  

 

दरअसल, अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने केअंतर्गत रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी के चर‍ित्र पर शंका थी. इसी शंका में जब खेत में अपनी पत्नी और उसके दोस्त को साथ देखा तो पत‍ि अपने दो दोस्तों और मां-बाप के साथ वहां पहुंचा और मारपीट करने लगा. पत‍ि के दोस्त इस घटना का वीड‍ियो बनाने लगे.

 

 

 

 

 

 

इस युवती की कुछ लोगों द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद अलीराजपुर की सोंडवा पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती के पति, सास - ससुर और उसके दो दोस्तों को.गिरफ्तार कर लिया.  

 

 

 

 

 

 

अलीराजपुर एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटनाक्रम शुक्रवार देर शाम का है जब चरित्र शंका में पति ने अपने दोस्तों ओर मां-बाप के साथ मिलकर अपनी पत्नी ओर उसके दोस्त को खलिहान में पीट दिया. इसी दौरान एक शख्स ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की