अवैध संबंध में रोड़ा बना पति तो पत्नी ने उठाया ये शर्मनाक कदम

अवैध संबंध में रोड़ा बना पति तो पत्नी ने उठाया ये शर्मनाक कदम

 

 

बठिंडा। बठिंडा में अवैध संबंध के चलते अपने ही पति को पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया। रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला जिले के गांव सिरिया वाला का है जहां एक विवाहिता ने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने ही पति को जान से मार डाला।

 

 

 

 

 

शादी के पवित्र रिश्ते पर उस वक्त धब्बा लग गया जब पति अपनी पत्नी के अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था जिसके चलते महिला ने पहले पति को शराब पिलाकर बेहोश किया और फिर अपने प्रेमी व उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर तेजधार हथियार से गला रेतकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरा इलाका दहल गया, वहीं वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

 

समय पर पति को लगी अवैध संबंधों की खबर

 

 

 

भोला सिंह निवासी गांव सिरिया वाला ने थाना दयालपुरा पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसके बेटे सेवक सिंह का विवाह मनदीप कौर निवासी गांव भोडीपुरा के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसकी बहू के गांव के ही रहने वाले आरोपित दिलराज सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए। जिसका पता उसके बेटे को लग गया था, जिस कारण उसके बेटे सेवक सिंह और आरोपित दिलराज सिंह की आपस में लड़ाई भी हो गई थी। 

 

सब्जी में मिलाई नशीली दवा

 

 

दिलराज ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी बहू ने सब्जी में नशीले गोलियां मिलाकर परिवार को देती थी और रात समय अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी। भोला सिंह ने बताया कि बीते गुरुवार की रात को मनदीप कौर ने पूरे परिवार को सब्ज़ी में नशीली गोलियां मिलाकर दे दी और उसके बेटे को पीने के लिए शराब दे दी, जबकि उसकी बहू ने घर पर रोटी नहीं खाई। 

 

इसके कारण उसे नशा नहीं हुआ और रात को दो बजे के करीब खटका सुनकर जब उसकी आंख खुली, तो देखा कि आरोपित दिलराज सिंह और उसका एक साथी योधा सिंह और उनकी बहू मनदीप कौर ने सेवक सिंह को जमीन पर फेंका हुआ और उसके गले और तेजधार हथियार के साथ वार कर रहे थे। 

 

 

 

 

पीड़ित ने बताया कि जब उस ने शोर मचाया, तो आरोपित मौके से भाग गए। ज्यादा खून बह जाने कारण उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थाना दयालपुरा के प्रमुख इंस्पेक्टर हरबंस सिंह के मुताबिक पुलिस ने कि मृतक के पिता भोला सिंह की शिकायत के आधार पर आरोपित दिलराज सिंह, योधा सिंह और मनदीप कौर के ख़िलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है